बॉलीवुड

आलिया भट्ट की मां ने खोला अपना एक पुराना राज, कहा- प्रेग्नेंट हूं नहीं पता था, खूब पी थी सिगरेट

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे चेहरे हैं जो फिल्मों में काम करते हैं और वे फिल्मी सितारों के खास रिश्ते में होते हैं लेकिन धीरे-धीरे ये रिश्ते इंडस्ट्री से गायब हो जाते हैं। बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शामिल आलिया भट्ट की मां सोनिया रजदान भी एक एक्ट्रेस रह चुकी हैं और 90 के दशक में कई फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार नर आई हैं जिसपर आपकी नजर शायद ही पड़ी हो। आलिया भट्ट की मां ने खोला अपना एक पुराना राज, इसके बाद कही हर तरह की बात।

आलिया भट्ट की मां ने खोला अपना एक पुराना राज

आलिया भट्ट की मां सोनी रजदा ने एक बड़ा ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपना एक राज खोला। साल 1993 में आई फिल्म गुमराह को याद करते हुए सोनी रजदान ने कुछ बातें लिखीं। बता दें कि फिल्म महेश भट्ट की थी और इस फिल्म में जब सोनी रजदान ने काम किया था तब वे प्रेग्नेंट थी। इसमें श्रीदेवी और संजय दत्त लीड रोल मे थे।सोनी रजदान ने गुमराह की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ”ये मेरी पसंदीदा फिल्मों में एक है और इस रोल के लिए मेरी खूब सराहना भी हुई थी।

श्रीदेवी के के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा था और उनके साथ बहुत सी यादें हैं। उस समय मैं आलिया की मां बनने वाली थी और मुझे नहीं पता था कि प्रेग्नेंट हूं। इस फिल्म के दौरान मुझे बहुत सी सिगरेट पीनी प़ड़ी थी।”फिल्म गुमराह बॉक्स-ऑफिस पर हिट हुई और आज भी ये उनकी सबसे पसंदीदा फिल्म है। आपको बता दें कि सोनी रजदान ने महेशा भट्ट के साथ लंबे अफेयर के बाद साल 1986 में दूसरी शादी की थी। इन्हें दो बेटियां आलिया और शाहीन ज्वाइन की है।

इस फिल्म में सोनी रजदान की खूब तारीफ हुई और इसके बाद भी इन्होंने कुछ ही फिल्मों में काम किया। अब अगर आलिया की बात करें तो वे इंडस्ट्री की रानी बन चुकी है। फिल्म ब्राह्मास्त्र के अलावा भी कई फिल्मों में काम किया है। आलिाय का अफेयर रणबीर कपूर के साथ है ऐसी भी खबरें हैं।आलिया ने बॉलीवुड को जियर जिंदगी, स्टूडेंट ऑफ दी डियर,हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, राजी, उड़ता पंजाब, हाईवे जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। फिल्म ब्रह्मास्त्र के अलावा भी आलिया के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं इनमें सलमान खान के साथ फिल्म इंशाल्लाह आने वाली है।

Back to top button