दिलचस्प

इस टीवी एक्ट्रेस ने तलाक के 12 साल बाद की दूसरी शादी, वायरल हो रही तस्वीरें

फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां पर हर कोई टिक पाए ये जरूरी नहीं होता और शादी-वादी तो एक मजाक ही है। कुछ खास नहीं होता इनके लिए रिलेशनशिप या फिर शादी लेकिन हर कोई ऐसा नहीं करता। कभी-कभी शादी गलत होने की वजह से भी इन सितारों को अपने पार्टनर को छोड़ना पड़ता है। लेकिन ये किस हद तक सही है ये बात तो वे ही जान सकते हैं जिनके ऊपर ये सब बीतती है। इस टीवी एक्ट्रेस ने तलाक के 12 साल बाद की दूसरी शादी, कौन हैं ये अभिनेत्री चलिए बताते हैं इनके बारे में..

इस टीवी एक्ट्रेस ने तलाक के 12 साल बाद की दूसरी शादी

 

View this post on Instagram

 

my pillars of strength, all in one frame..! My Mommy, My Cookie, My Brother, My Didi & My Nowshoo ❤️

A post shared by Pooja P Ghai (@poojapghai) on

टीवी एक्ट्रेस पूजा घई ने हाल ही मे अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली है। वहीं इन दिनों पूजा घई की शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। पूजा घई की शादी की इन तस्वीरों पर लोग उनको बधाईयां दे रहे हैं और पूजा सबके कमेंट का जवाब भी दे रही हैं। पूजा की ये दूसरी शादी है और तलाक लेने के कई सालों तक अकेली ही रहीं है। आपको बता दें कि पूजा धई ने 2000’s के कई टीवी सीरियल्स में काम किया जिनमें से क्योंकि सास भी कभी बहू थी सबसे सफल रहा है जो स्टार प्लस पर 10 सालों तक चला था लेकिन बाद में इसे बंद कर दिया गया था। उस शो में पूजा ने लीड एक्टर मिहिर विरानी की बहन सुहासी का किरदार निभाया था। क्योंकि सास भी कभी बहू थी ने हाल ही में 19 साल पूरे किए औऱ इस मौके पर एकता कपूर ने पूरी टीम को पार्टी दी और सबने जमकर मस्ती भी की थी। इसकी जानकारी पूजा घई ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

इस तस्वीर में शो के ज्यादातर सितारे नजर आ रहे हैं। इसमें पूजा घई ने पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही है और गले में वरमाला पहने हैं जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ पूजा घई के पति व्हाइट कलर की शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। पूजा घई लंबे समय से रिश्ते में थी और फिर शादी का फैसला लिया। पूजा के पति बिजनेसमैन नौशीर से शादी कर रही हैं और उन्होंने शादी की भी तस्वीरें शेयर की।

 

View this post on Instagram

 

The Engineer family…

A post shared by Pooja P Ghai (@poojapghai) on


पूजा घई की पहली शादी साल 2007 में नीरज रावल से हुई और साल 2010 में तलाक ले लिया था. इसके बाद पूजा नौशीर से मिली और कई सालों तक रिलेशनशिप में रहीं फिर शादी कर लीं हालांकि वे जल्द बाजी में कोई फैसला नही लेना चाहती थीं इस वजह से कई साल हो गए। पति नीरद से तलाक लेने के बाद पूजा के बेटे के कहने पर दोबारा साथ आईं और दोनों बार उनकी नहीं पटी और फिर फाइनली वे अलग हो गए।

Back to top button