समाचार

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने 9वीं मंजिल पर चढ़ा युवक, पति को देख खिड़की से फिसला पैर और..

प्रेम प्रसंग के मामले की वजह से अक्सर कई युवक युवतियों की जान चली जाती हैं. आप ने भी टीवी और अखबारों में कई ऐसी खबरे पड़ी और सुनी होगी. इसी कड़ी में आज हम आपको मुंबई का एक बड़ा अजीब लेकिन गंभीर मामला बताने जा रहे हैं. यहां 19 साल के एक युवक का 24 साल की शादीशुदा महिला के साथ लव अफेयर चल रहा था. हालाँकि युवक को ये प्रेम करना इतना महंगा पड़ गया की इसकी कीमत उसे अपनी जान गवा कर चुकानी बड़ी. बात ये हैं कि युवक अपनी इस मेरिड प्रेमिका से मिलने 9वीं मंजिल की खिड़की पर जा चढ़ा, लेकिन जब उसकी नजर महिला के पति पर गई तो वो वापस नीचे आने लगा लेकिन इस दौरान उसका पैर फिसला और वो सीधा नीचे जा गिरा. चलिए आपको इस मामले को थोड़ा और विस्तार से समझाते हैं.

ये पूरी घटना मुंबई के अग्रिपाडा की हैं. यहां बनी एक बिल्डिंग में 19 साल का नियाज शेख नाम का युवक रहता था. नियाज वैसे तो बिहार का रहने वाला हैं कि लेकिन मुंबई में अपने मामा के घर 15वी मंजिल पर बने एक फ्लैट में रह रहा था. इसी बिल्डिंग में 9वी मंजिल पर 24 साल की एक मेरिड महिला भी रहती हैं. अब ऐसे में इन दोनों की जान पहचान बढ़ गई और प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. आलाम ये था कि नियाज बार बार महिला से मिलने उसके फ्लैट जाया करता था. हालाँकि एक बार उसके मामा ने उसे जाते हुए देख लिया था. इसलिए उसने अपना रास्ता बदल दिया और खिड़की के सहारे महिला के घर जाने लगा.

9 जुलाई की रात भी वो ऐसा ही कुछ करने जा रहा था. हालाँकि जब नियाज 9वी मंजिल पर चढ़ महिला के फ्लैट की खिड़की में पहुंचा तो उसे अपनी प्रेमिका के पति के दर्शन हो गए. पति को घर में देख वो वापस नीचे आने लगा. हालाँकि इन दिनों मुंबई में बारिश भी बहुत हो रही हैं इसलिए वहां खिड़की पर फिसलन भी अधिक थी. ऐसे में नियाज का पैर फिसल गया और वो सीधा नीचे आ गिरा. महिला को भी कुछ नीचे गिरने की आवाज आई तो थी लेकिन पति के घर पर होने की वजह से वो देख नहीं पाई कि क्या नीचे गिरा हैं.

रात 2:30 बजे जब बिल्डिंग का वाचमैन पानी की टंकी से पानी लेने के लिए आया तो उसने लड़के का शव जमीन पर पड़ा देखा. इसके बाद उसने नियाज के दोस्त और पुलिस को सूचित कर दिया. युवक को अस्पताल भी ले जाया गया था लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. उधर पुलिस जब मौके पर आई तो उन्हें लड़के और शादीशुदा महिला के प्रेम प्रसंग का पता चला. फ़िलहाल पुलिस ने एक्सिडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया हैं. उन्होंने बताया कि लड़के ने हाल ही में 10वी क्लास में एडमिशन लिया था और पढ़ाई कर रहा था. इसके अलावा वो एक लैब में असिस्टेंट के पद पर भी काम करता था.

इस घटना से सिख मिलती हैं कि प्यार में कभी इतने भी अंधे मत बनो की अपनी जान पर बन आए.

Back to top button