बॉलीवुड

बेटी श्रद्धा कपूर की शादी की खबरों पर शक्ति कपूर ने कहा- ‘प्लीज मुझे भी इन्वाइट करना’

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में हैं। जी हां, श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने बचपन के दोस्त रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं, जिनसे ही शादी की खबरें वायरल हो रही हैं। खबरों की माने तो श्रद्धा कपूर अगले साल तक रोहन श्रेष्ठ से शादी करने वाली हैं और तो और इस रिश्ते को उनकी मां की मंजूरी भी मिली है। ऐसे में अगले साल यानि 2020 में श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ की शादी की संभावनाएं जताई जा रही हैं, लेकिन इस पर शक्ति कपूर ने बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर श्रद्धा कपूर के पिता हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में अक्सर कॉमेडी फिल्में ही की है। शक्ति कपूर को जनता कॉमेडी हीरो के रुप में जानती हैं, जिन्होंने अक्सर अपने स्टाइल से लोगों को हंसाया है। ऐसे में शक्ति कपूर अपनी बेटी की शादी की खबरों पर भी एक मजेदार बात करते हुए नज़र आए, जिससे एक बार फिर से उनके फैंस खुशी से झूम उठे। दरअसल, शक्ति कपूर की छवि हमेशा से ही एक कॉमेडी एक्टर के तौर पर रही है और अधिकतर फिल्मों में अपनी अनोखी बातों से लोगों का दिल बहलाते हुए ही नजर आए हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपनी बेटी की शादी को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।

बेटी की शादी पर बोलें शक्ति कपूर

श्रद्धा कपूर की शादी की खबरों पर शक्ति कपूर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि शादी में मुझे बुलाना मत भूलना। साथ ही शक्ति कपूर ने कहा कि जिस दिन मेरी बेटी की शादी होगी, मुझे बता देना मैं वहां पहुंच जाऊंगा। इतना ही नहीं, शक्ति कपूर ने आगे कहा कि मैं उसका पिता हूं, लेकिन उसकी शादी के बारे में मुझे नहीं पता, लेकिन आप लोगों को काफी ज्यादा पसंद है, जिसकी वजह से आप मुझे डेट ज़रूर बता दीजिएगा, ताकि मैं अपनी बेटी की शादी अटेंड कर सकूं और उसे आशीर्वाद दे सकूं।

प्लीज मुझे आमंत्रण भेज देना- शक्ति कपूर

शक्ति कपूर ने श्रद्धा कपूर की शादी की खबर का मजाक उड़ाते हुए कहा कि मेरी बेटी की शादी में मुझे भी आमंत्रण देना, ताकि मैं भी शादी देख सकूं। दरअसल, श्रद्धा कपूर की शादी की खबरें कई बार उड़ चुकी हैं, जिसे अक्सर उनकी फैमिली खारिज कर चुकी है, लेकिन इस बार श्रद्धा कपूर की मां को लेकर शादी की खबर का दावा किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर की मां रोहन से शादी करवाने के लिए काफी ज्यादा उतावली हैं, जिसकी वजह से खबर वायरल हुई।

इस फिल्म में काम कर रही हैं श्रद्धा कपूर

शादी की खबरों के बीच श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म साहो को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, श्रद्धा कपूर फिल्म साहो को लेकर काफी उत्साहित हैं, जिसकी शूटिंग में वे काफी मेहनत कर रही हैं। इतना ही नहीं, फिल्म साहो के अलावा श्रद्धा कपूर के पास कई और फिल्में भी हैं, ऐसे में शादी का तो फिलहाल कोई सवाल ही नहीं उठता है, लेकिन उनके फैंस इस खुशखबरी का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

Back to top button