बहुत जल्दी बड़ी हो गईं टीवी की ये चाइल्ड एक्ट्रेसेस, दूसरे नंबर वाली हैं बहुत खूबसूरत टीवी की ये छोटी एक्ट्रेसेस हो गई हैं उम्र में बड़ी और जीत रही हैं सबका दिल

समय बदलता है और इंसान धीरे-धीरे नवजात से किशोर फिर युवा बन जाता है। परिवर्तन प्रकृति का नियम है और इसी के तहत हर कोई बढ़ता चला जाता है। फिल्मों में या टीवी सीरियल्स में काम करने वाले बच्चे भी धीरे-धीरे बड़े होते चले जाते हैं। यहां हम बात टीवी की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस की करने जा रहे हैं जो बहुत ही खूबसूरत हैं और इन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से बचपन में ही कर दी थी। इनमें से कुछ तो काफी लोकप्रिय हैं और अपने अभिनय से सबका दिल जीत चुकी हैं। बहुत जल्दी बड़ी हो गईं टीवी की ये चाइल्ड एक्ट्रेसेस, आपकी इनमें से कौन फेवरेट है ?

बहुत जल्दी बड़ी हो गईं टीवी की ये चाइल्ड एक्ट्रेसेस

आज हम आपको टीवी की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो अब बच्ची नहीं रहीं बल्कि जवान हो चुकी हैं और अपने अभिनय से आज भी लोगों को मनोरंजित कर रही हैं-

अनुष्का सेन

एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने टीवी सीरियल ‘बालवीर’ में अपना डेब्यू किया था। जब वे बहुत छोटी नज़र आती थी और अब अनुष्का 16 साल की युवा हो गई हैं और झाँसी की रानी में लीड रोल कर रही है।

अशनूर कौर

सीरियल ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा जैसे पॉपुलर शो में नन्ही का किरदार निभाने वाली अशनूर अब 17 साल की हो गई हैं। इन दिनों वे पटियाला बेब्स नाम के शो में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम कर रही हैं। अशनूर कौर ने अपने करियर की शुरुआत ‘शोभा सोमनाथ की’ से की थी जिसमें वे छोटी सी बच्छी थी लेकिन बड़ों-बड़ों की एक्टिंग में कान काटे थीं।

जन्नत जुबेर

टीवी सीरियल ‘फुलवा’ से लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस जन्नत जुबेर अब 16 साल की हो गई हैं। जन्नत ने बहुत कम उम्र से अपने करियर की शुरुआत कर दी थी और आज लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करती हैं। जन्नत ने तू आशिकी, सावधान इंडिया, भारत का वीरपुत्र और भी कई सीरियल में कम किया है। इसके अलावा जन्नत ने हिचकी जैसी फिल्म में काम किया है। जन्नत अपने भाई के साथ टिकॉटक पर भी वीडियो बनाती हैं और काफी पॉपुलर हैं।

रीम शेख

साल 2010 में टीवी सीरियल ‘नीर भरे तेरे नैना देवी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस रीम शेख ने इसमें ‘लक्ष्मी/देवी’ का किरदार निभाया था. रीम ने छोटे पर्दे में ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, बेस्ट ऑफ लक निक्की और तू आशिकी जैसे शोज में काम किया है। अब ये 17 साल की हो गई हैं और बेहद खूबसूरत लगती हैं।