बॉलीवुड

जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं शिल्पा शेट्टी, हाथ लगे हैं दो बड़े प्रोजेक्ट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर जरूर हैं लेकिन इसके बावजूद भी वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। साथ ही वो अक्सर खबरों में भी बनी रहती हैं। क्योंकि भले ही वो फिल्मों में काम ना कर रही हों लेकिन कई रिएलिटी शोज में बतौर जज वो नजर आ ही जाती हैं। इसी के साथ शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। शिल्पा अक्सर अपने योग और जिम वर्कआउट के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन अब शिल्पा शेट्टी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। बता दें कि जल्द ही शिल्पा शेट्टी सिल्वर स्क्रीन पर वापस कर सकती है।

खबरों की मानें तो शिल्पा शेट्टी इस बीच कई फिल्म मेकर्स से बात कर रही हैं। अगर बात बनती है तो 11 साल बाद एक बाद फिर से शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि कुछ प्रोजेक्ट्स को लेकर अपनी हामी भरने से पहले शिल्पा ने अभी टाइम मांगा है। जिसके बाद वो एक नहीं बल्कि 2 बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ वापसी करने वाली है। हालांकि इन प्रोजेक्ट्स को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। ना ही शिल्पा शेट्टी ने अभी इन प्रोजेक्ट्स को लेकर के कोई खुलासा किया है।

 

View this post on Instagram

 

Need I say more♥️?♥️ @rajkundra9 only that and more for you?? Pic courtesy: @shamitashetty_official ? #love #gratitude #positivity #londondiaries

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

बता दें कि शिल्पा इन दिनों लंदन में पति राज कुंद्रा और बेटे वियान संग छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह लंदन के रॉयल पैलेस के सामने पति राज को किस करते हुए नजर आई थीं। बता दें कि सिर्फ शिल्पा ही नहीं बल्कि उनके परिवार में सभी लोग अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखते हैं। उनके बेटे वियान भी शिल्पा के तरह ही अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखते हैं और स्पोर्ट्स में एक्टिवली पार्टिसिपेट करते रहते हैं।

दरअसल वियान WWE के बड़े प्रशंसक हैं। हाल ही में WWE इंडिया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें होस्ट, वियान से उनके पसंदीदा रेसलर्स के बारे में सवाल कर रही हैं और वह बड़ी दिलचस्पी के साथ इन सवालों का जवाब देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वियान रेसलर जैसी बॉडी वाली ड्रेस पहनकर पहुंचे हैं। वीडियो के लास्ट में जॉन सीना खुद वियान को स्पेशल मैसेज देते हैं। जिसमें जॉन सीना ने कहा, “हाय वियान, मैं तुम्हारा दोस्त जॉन सीना। मैंने आपका वीडियो देखा और आपके मसल्स भी देखे। मुझे वापस जिम जाकर और खुद पर काम करना पड़ेगा। मैं आपको गाना गाते हुए देख रहा हूं। मेरा समय हो चुका है, अब आपका समय है।”

Back to top button