मम्मा संग स्पा के बाहर नज़र आई अजय की लाडली ‘न्यासा’, कैमरा देख करने लगीं ये हरकत स्पा के बाहर नज़र आई काजोल और न्यासा देवगन, कैमरा देखते ही किया ये काम।

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स को लोग ज्यादा पसंद कर रहे हैं, जिसकी वजह से आए दिन इनकी तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जी हां, स्टार किड्स होने की वजह से इन पर कैमरे की नज़र चौबीसों घंटे बनी रहती है, लेकिन कुछ ऐसे स्टार किड्स भी हैं, जोकि कैमरे के सामने आने से भी कतराते हैं। इतना ही नहीं, ये स्टार किड्स जब भी कैमरे को देखते हैं, तो अपनी शक्ल तक भी छिपाने लगते हैं। इसी कड़ी में अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा का नाम सबसे पहले आता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा काफी बड़ी हो गई हैं, लेकिन लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं। इतना ही नहीं, न्यासा को अक्सर अपनी फैमिली के साथ ही कहीं बाहर देखा जाता है, क्योंकि उन्हें फोटो खींचवाना बिल्कुल पसंद नहीं है। अरे भई, ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि न्यासा की लेटेस्ट तस्वीरें कह रही हैं, क्योंकि इन तस्वीरों में उन्होंने कुछ ऐसे ही पोज़ दिए हैं, जैसे उनका फोटो खींचवाने का बिल्कुल मन नहीं हो।

बेटी न्यासा संग नज़र आई काजोल

अजय देवगन और काजोल अपनी फैमिली के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना कर भारत वापस लौटे हैं, जिसकी वजह से उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया। न्यूयॉर्क के बाद काजोल को अपनी बेटी न्यासा संग एक जूस एंड सैलून की शॉप पर देखा गया। जी हां, न्यासा संग काजोल को दुकान से बाहर निकलते हुए देखा गया, जहां फोटोग्राफर्स को देखते ही न्यासा अनोखे अनोखे पोज़ देने लगी। इतना ही नहीं, इस तस्वीर में न्यासा और काजोल ने अलग अलग कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं। काजोल ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है, तो वहीं न्यासा ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है।

कैमरे से मुंह छिपाती नज़र आई न्यासा

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा की नजर जैसे ही वहां खड़े कैमरामैन पर पड़ी, वैसे ही उन्होंने अपना चेहरा छिपाना शुरु कर दिया। दरअसल, न्यासा को लाइमलाइट में आने की आदत नहीं है, जिसकी वजह से वे अपना चेहरा छिपाती हुई नज़र आई। इतना ही नहीं, न्यासा ने अपने चेहरे को पीछे की तरफ भी मोड़ लिया, तो उनकी मां काजोल उनका हाथ भी पकड़ती हुई नज़र आई। अब इस तस्वीर को देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वाकई न्यासा को फोटो खींचवाने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

तो क्या अभिनेत्री नहीं बनेगी न्यासा?

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा की उम्र अभी काफी कम है, जिसकी वजह से वे लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं, जिसकी वजह से बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर भी सवाल पूछे जाते हैं। माना जाता है कि न्यासा को अभिनेत्री बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जिसकी वजह से वे कैमरे के सामने नहीं आती हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन और काजोल की मंशा भी न्यासा को अभिनेत्री बनाने की दिखाई नहीं देती है।