बॉलीवुड

दूसरी शादी करते ही इन अभिनेत्रियों की चमक गई किस्मत, एक ने तो 6 महीने बाद ही जीता बिग बॉस

सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में सुहासी का किरदार निभाने वाली पूजा घई ने हाल ही में दूसरी शादी की। दूसरी शादी की जानकारी अभिनेत्री पूजा घई ने खुद सोशल मीडिया पर दी। जी हां, पूजा घई की दूसरी शादी को लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं, लेकिन यह कोई पहला मौका नहीं है, जब किसी अभिनेत्री ने दूसरी शादी की हो, बल्कि इससे पहले कई अभिनेत्रियां दूसरी शादी कर चुकी हैं। इसी सिलसिले में आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके लिए दूसरी शादी वरदान बन गयी। मतलब की दूसरी शादी के बाद उनकी किस्मत चमक गयी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

1. श्वेता तिवारी

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की पहचान की मोहताज नहीं है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ तकलीफों से भरी रही है। श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी, जिन पर उन्होंने मारपीट के आरोप लगाए थे। राजा के बाद श्वेता ने दूसरी शादी अभिनव से रचाई, जिनसे उनका एक बेटा है। इतना ही नहीं, श्वेता तिवारी अपनी दूसरी शादी से बहुत खुश हैं। श्वेता तिवारी को पहली शादी से भी एक बेटी हैं, जिसका नाम पलक है।

2. दीपिका कक्कड़

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने इसी साल बिग बॉस का खिताब अपने नाम किया, जिसके बाद चारो तरफ उनकी चर्चा हो रही है। दीपिका कक्कड़ की पहली शादी रौनक से हुई थी, जोकि 3 साल में ही टूट गया। दूसरी शादी दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम से ही की है। शोएब से शादी करने के बाद इनकी किस्मत खुल गयी और छह महीने बाद ही इन्होंने बिग बॉस का खिताब अपने नाम किया। और अब उन्हें स्टार पर प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल कहां हम कहां तुम में देखा जा रहा है। मतलब साफ है कि शोएब से शादी करने के बाद दीपिका काफी ज्यादा खुश हैं।

3.तनाज ईरानी

टीवी की अभिनेत्री तनाज ईरानी इन दिनों कहां हम कहां तुम में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में तनाज ईरानी एक हाई प्रोफाइल का किरदार निभा रही हैं। तनाज ईरानी ने भी दो शादी की है। पहली शादी में तनाज ईरानी को काफी तकलीफें झेलनी पड़ी, जिसके बाद काफी बवाल हुआ और फिर तलाक हुआ। पहली शादी में तकलीफें झेलने के बाद तनाज ईरानी ने बख्यितार से दूसरी शादी की है, जिसके बाद वे काफी ज्यादा खुश हैं।

4. गौतमी कपूर

गौतमी कपूर और राम कपूर की जोड़ी टेलीविजन की परफेक्टर जोड़ी मानी जाती है, लेकिन गौतमी की यह पहली शादी नहीं है। जी हां, राम कपूर से शादी करने से पहले गौतमी ने मधुर से शादी रचाई थी, लेकिन यह शादी काफी दिनों तक चल नहीं पाई, जिसके बाद तलाक हुआ और फिर इन्होंने राम कपूर से शादी की। राम कपूर से शादी करने के बाद गौतमी की लाइफ पूरी तरह से बदल गई और अब वे काफी ज्यादा खुश रहती हैं।

Back to top button