एक ब्वॉयफ्रेंड की तलाश में है ये करोड़पति लड़की, कहा-शर्त पूरी करने वाले को दूंगी 60 लाख रुपये पैसा बहुत बड़ी चीज होती है ये किसी की भी दूरियों को आसानी से मिटा सकता है।

आज के जमाने में पैसा बहुत बड़ी चीज होती है जिसके बल पर हम दुनिया की सारी खुशियां खरीद सकते हैं। चीज सामान के अलावा हम कुछ अनमोल रिश्ते भी खरीद सकते हैं। ये कहावत बिल्कुल सही है कि जब पैसा होता है तो बेगाने अपने बन जाते हैं लेकिन जब नहीं हो तो अपने बीवी-बच्चे भी आपकी कद्र नहीं कर पाते हैं। पर यहां एक दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं वो ये कि एक ब्वॉयफ्रेंड की तलाश में है ये करोड़पति लड़की, अब जानिए इनकी शर्तें क्या हैं ?

एक ब्वॉयफ्रेंड की तलाश में है ये करोड़पति लड़की

ब्रिटेन में रहने वाली जेन पार्क नाम की इस लड़की को कई बार प्यार हुआ और हर एक में धोखे बहुत खाए। वजह ये थी कि जेन के पास उतने पैसे नहीं थे जितने कि एक ब्रिटेन की लड़कियों के पास होने चाहिए। जेन पार्क को इस बात का बहुत दुख है और उन्होंने बहुत सच्चे प्यार का इंतजार किया लेकिन उन्हें कुछ खास चीज हासिल नहीं हुई। फिर एक दिन अचानक इन्होंने एक लॉटरी का टिकट लिया और उसमें जेन ने करोड़ों रुपये जीत लिए।

अब जेन पार्क के पास पैसों की कोई कमी नहीं है और उन्होंने एक विज्ञापन के जरिए अनाउंस करा दिया है कि उन्हें अब ब्वॉयफ्रेंज की तलाश है। जेन पार्क अपने होने वाले ब्वॉयफ्रेंड से कुछ ऐसी शर्तें रखी हैं और अगर किसी ने उनकी ये बातें मान ली तो बस वे उस लडके को 60 लाख रुपये देंगी। तो चलिए बताते हैं जेन पार्क की शर्तें क्या हैं ??

1. लड़के को सिर्फ जेन से प्यार हो ना कि उसकी दौलत से और वो उनके साथ बिल्कुल लॉयल रहे क्योंकि धोखे की जगह अब उनके जीवन में नहीं है।

2. जेन ऐसा लड़का चाहती हैं जो उनके सिवा किसी दूसरी लड़की को ऐसी-वैसी नजरों से नहीं देखता हो। उसे सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड पर ध्यान देना होगा और अगर जेन को लगा तो वे उससे शादी भी कर सकें।

3. एक ऐसा लड़का जिसके लिए धन-दौलत कोई मायने नहीं रखती हो वो बस जेन के साथ खुशी-खुशी रह सके और उन्होंने ढेर सारा प्यार दें जैसा कि वे चाहती हैं।

4. जेन जो बिजनेस खोलने जा रही हैं उसमें वो उनका पूरा साथ दे और धोखा बिल्कुल भी नहीं करे। धोखों से जेन को नफरत हो गई है और अब वे इसका बोझ सह नहीं सकती हैं।

5. जेन पार्क अपने ब्वाॉयफ्रेंड के साथ लगभग 1 साल रहेंगी और अगर उन्हें पसंद आया तो वे उनके साथ तुरंत शादी कर लेंगी और उनके साथ पूरा जीवन बिता सकती हैं। इसके अलावा वो 60 लाख रुपये उन्हें अपने पर्सनल चीजों के लिए देंगी।