Viral

महिला ने मोहम्मद शमी के खिलाफ लगाए गंभीर आरोप, एक बार फिर आए विवादो में

भारतीय खिलाड़ी किसी ना किसी मामले में सुर्खियों में आ ही जाती है और कुछ ऐसे भी हैं जो अक्सर बुरे केस ही सामने आते हैं। पिछले दो महीनों से ICC World Cup चल रहा है और सभी खिलाड़ी उसी में व्यस्त हैं लेकिन इन दिनों टीम के खिलाड़ी मोहम्मद समी आलोचनाओं में घिरे हैं और ये पहली बार नहीं है जब उनके ऊपर ऐसे आरोप लगे। मोहम्मद शमी घेरे में आए हैं क्योंकि महिला ने मोहम्मद शमी के खिलाफ लगाए गंभीर आरोप, अब ये आरोप क्यों और किसने लगाए हैं इसके बारे में आपको जानना चाहिए।

महिला ने मोहम्मद शमी के खिलाफ लगाए गंभीर आरोप

मोहम्मद शमी भारतीय टीम के बेहतरीन गेंदबाज हैं लेकिन वह एक बार फिर विवादों में घिरे हैं। पिछले साल इनके लिए काफी मुश्किलें रही हैं क्योंकि उनकी पत्नी ने उनके ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और बताया था कि किसी और के साथ इनके गलत संबंध हैं। इसके बाद मोहम्मद शमी की खूब आलोचनाएं हुई थीं, मगर वे इस मुश्किल से दूर हो गए थे जिसके लिए उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ी थी मगर उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और उनमें से कुछ आरोप उनके ऊपर सिद्ध भी नहीं हो पाए थे। मोहम्म्द शमी इस समय भारतीय टीम की तरफ से वर्ल्ड कप में अपने प्रदर्शन में व्यस्त थे तो इधर उनके ऊपर सोफिया नाम की एक लड़की ने गंभीर आरोप लगा दिए हैं।

सोफिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है और इल्जाम लगाया है कि मोहम्मद शमी उन्हें अक्सर मैसेज करते रहते हैं। उस स्क्रीनशॉट में साफ दिख रहा है कि मोहम्मद शमी ने सोफिया को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुड आफरनून लिखकर भेजा। इसका स्क्रीनशॉट के साथ उन्होंने मैसेज लिखा, ”शमी जैसा लोकप्रिय खिलाड़ी उसे मैसेज क्यों भेजता है ?” इसके आगे सोफिया ने लिखा कि क्या कोई बता सकता है कि 1.4 मिलियन फॉलोवर्स वाला कोई क्रिकेट उनके जैसी साधारण महिला को मैसेज क्यों कर रहा है ?

आपको बता दें कि स्क्रीनशॉट में मोहम्मद शमी के प्रोफाइल पर ब्लू टिक लगा हुआ है जिसका मतलब वो एकाउंट तो वैरीफाइड है। सोफिया से पहले मोहम्मद शमी की पत्नी ने उनके ऊपर इल्जाम लगाया कि शमी लड़कियों को गलत और अश्लील मैसेजेस भेजते हैं। उन्होंने इस तरह के मैसेजेस के स्क्रीनशॉट्स भी भेजे थे। तो इससे साबित तो यही होता है लेकिन इसका जवाब मोहम्मद शमी ही दे सकते हैं जब वे भारत वापस आएंगे।

Back to top button