बॉलीवुड

डीआईडी में करिश्मा ने करीना के बारे में किया बड़ा खुलासा, कहा- बचपन में करीना पटाखा थी और मैं..

करिश्मा कपूर बीते 25 जून को 45 साल की हो गयीं हैं. करिश्मा 90 की दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं. उनकी पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ थी. जब यह फिल्म रिलीज़ हुई तब किसी को अंदाज़ा नहीं था कि करिश्मा एक दिन इंडस्ट्री को रूल करने वाली हैं. 90 के दशक में करिश्मा का जलवा सबसे ज्यादा देखने को मिला. वह उस समय की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेस थीं. हर कोई उनके साथ काम करना चाहता था. इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्में दी. उस दौर में गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर थी.

गोविंदा और करिश्मा की फिल्में हाउसफुल जाया करती थीं. करिश्मा ने अपने ज़बरदस्त अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई. लेकिन शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड को जैसे अलविदा कह दिया. हालांकि, बीच-बीच में वह कुछ फिल्मों या टीवी शोज़ में नज़र आईं., इस हफ्ते करिश्मा कपूर रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में बतौर जज नजर आएंगी. दरअसल, इस शो को करीना कपूर जज कर रही हैं लेकिन इस हफ्ते उनकी जगह लोलो यानी करिश्मा कपूर नजर आएंगी. शूटिंग के दौरान करिश्मा ने करीना के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किये.

करिश्मा ने करीना को कहा ‘पटाखा’

करिश्मा कपूर ने करीना के बारे में खुलासा करते हुए कहा, “बचपन में मैं बहुत धैर्यवान थी. मुझे ‘मिस गुड टू शूज’ (अंग्रेजी मुहावरा जिसका अर्थ अच्छे गुणों वाली विनम्र लड़की) बुलाया जाता था. मैं अनुशासित लड़की थी. लेकिन करीना पूरी पटाखा थी. वो बहुत शरारती थी और हमेशा भाग जाया करती थी. फिर हम उसे ढूंढने निकलते थे. मैं बिलकुल सीधी-सादी थी और वो मेरे बिलकुल विपरीत”.

करिश्मा ने आगे कहा, “कहते हैं कि विपरीत स्वभाव के लोग एक-दूसरे को आकर्षित करते हैं. शायद यही वजह है कि हम एक-दूसरे के इतने करीब हैं”. बता दें, करिश्मा ने यह सब खुलासा 10 साल की कंटेस्टेंट रिचिका के सवाल पर किया. रिचिका ने करिश्मा से उनके बचपन के बारे में बताने को कहा था.

रिचिका की परफॉरमेंस ने लूटा करिश्मा का दिल

डांस इंडिया डांस के इस स्पेशल एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने करिश्मा को उनके पॉपुलर गानों पर परफॉर्म करके ट्रिब्यूट दिया. यह एपिसोड करीना की गैर मौजूदगी में भी बहुत मस्ती भरा रहा. रिचिका ने करिश्मा के पॉपुलर सांग ‘ले गयी ले गयी’ (दिल तो पागल है) पर डांस किया था. रिचिका का डांस देखकर करिश्मा खुद को रोक नहीं पाईं और स्टेज पर पहुंचकर रिचिका के साथ कदम थिरकाने लगीं. सूत्रों के अनुसार करिश्मा ने कुछ अपने पॉपुलर नंबर पर भी डांस किया.

शादी के 8 साल बाद लिया तलाक

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर से साल 2012 में तलाक लिया. दोनों ने शादी के 8 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया. दरअसल, शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगी थीं. करिश्मा ने अपने पति संजय कपूर पर आरोप लगाये थे कि वह उन्हें मारते-पीटते हैं और उनका व्यवहार उनके प्रति अच्छा नहीं है. तलाक के बाद करिश्मा के दोनों बच्चे उनके साथ ही रहते हैं.

पढ़ें 19 साल के फिल्मी करियर में करीना ने तोड़ा इन अभिनेताओं का दिल, एक से तो करती थी बेपनाह मोहब्बत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button