बॉलीवुड

19 साल के फिल्मी करियर में करीना ने तोड़ा इन अभिनेताओं का दिल, एक से तो करती थी बेपनाह मोहब्बत

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर का फिल्मी करियर काफी दिलचस्प रहा है। करीना कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 19 साल पूरे किए। 19 साल के सफर में करीना कपूर ने कभी हिट फिल्में दी, तो कभी फ्लॉप फिल्में भी दी, लेकिन अपनी खूबसूरत अदाओं और एक्टिंग की वजह से अपना जलवा बिखेरने में हमेशा कामयाब रही। जी हां, करीना कपूर ने ठीक 19 साल पहले फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद से उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की बेबी के नाम से मशहूर करीना कपूर ने अपने फिल्मी करियर में कई तरह के रोल निभाए हैं, लेकिन हर रोल में उन्हें खूब पसंद किया गया। इतना ही नहीं, करीना कपूर ने खुद की फिटनेस पर भी बखूबी ध्यान दिया, जिसकी वजह से आज एक बच्चे की मां होने के बावजूद उनका करियर हिट है। बता दें कि करीना कपूर उन अभिनेत्रियों के लिए भी मिसाल है, जिनका मानना है कि मां बनने के बाद करियर समाप्त हो जाता है, क्योंकि बेबो ने हाल ही में वीरे दी वेडिंग में कमाल की एक्टिंग की है। एक्टिंग के अलावा बेबो का नाम बीते 19 सालों में कई एक्टर से जुड़ा, जिनकी चर्चा नीचे है।

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का नाम अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ भी जुड़ा। शादीशुदा होने के बावजूद ऋतिक का दिल करीना कपूर पर फिसल गया और दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया। डेटिंग के समय जब दोनों का नाम फैलने लगा, तो ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने दोनों को साथ में काम करने के लिए मना कर दिया, जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और फिर दोनों ने कभी भी एक साथ काम नहीं किया। इन दोनों के बीच प्यार कभी खुशी कभी गम के सेट पर पनपा था।

शाहिद कपूर

बॉलीवुड गलियारों में करीना कपूर और शाहिद कपूर के प्यार के चर्चे मशहूर हैं। करीना के लिए शाहिद कपूर ने नॉनवेज खाना छोड़ दिया था, लेकिन बाद में फिल्म जब बी मेट के सेट से ही दोनों के बीच अनबन हो गई और फिर ब्रेकअप हो गया। करीना कपूर और शाहिद कपूर के बीच ब्रेकअप की वजह सैफ अली खान को बताया जाता है। दरअसल, उन दिनों फिल्म कुर्बान में करीना कपूर सैफ के साथ काम कर रही थी, जिसकी वजह से उनका रिश्ता शाहिद के साथ खराब हुआ।

सैफ अली खान

प्यार के मामले में कई बार दिल टूटने के बाद करीना कपूर को अपना जीवनसाथी मिला, जिसका नाम सैफ अली खान है। जी हां, सैफ अली खान के साथ शादी करके करीना कपूर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी, क्योंकि सैफ उम्र में काफी बड़े थे, लेकिन दोनों के बीच प्यार काफी गहरा है। बता दें कि अब करीना कपूर सैफ अली खान के साथ अपनी शादीशुदा ज़िंदगी एन्जॉय कर रही हैं और इन दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम तैमूर है।

Back to top button