दिलचस्प

मुंबई की बारिश पर वायरल हुए फनी मीम्स, ऑटो वाले बोलें- ‘अपुन ही भगवान लगता है रे…’

जहां एक तरफ मुंबई में झमाझम बारिश से जनजीवन प्रभावित हो चुका है, तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली को अभी पहली बारिश का इंतजार है। जी हां, मुंबई में भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित हो चुका है, लेकिन सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स वायरल हो रहे हैं। दरअसल, भारी बारिश की वजह से मुंबई में जगह जगह पानी जमा हो गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं, मुंबई में बारिश की वजह से यातायात भी बुरी तरह से प्रभावित है, लेकिन सोशल मीडिया पर मीम्स बनाने वालों की कोई कमी नहीं है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मुंबई में भारी बारिश को लेकर सोशल मीडिया पर लोग मीम्स बना रहे हैं, जिसमें टाईटेनिक, वेलकम, हेरा फेरी और पॉपुलर  वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के कई सीन्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इन फिल्मों के सीन इन दिनों तेज़ी से वायरल हो रहे हैं, क्योंकि सीन्स बिल्कुल मुंबई के हालात पर फिट बैठ रहे हैं, जिसकी वजह से मीम्स बनना तो लाजमी है। बता दें कि सोशल मीडिया पर लोग पहली ही बारिश में मुंबई के भर जाने को लेकर काफी गुस्से में भी नज़र आ रहे हैं।

सुपरमैन बने ऑटो और कैब ड्राइवर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक तस्वीर में सुपरमैन को दिखाया जा रहा है, जिसे छूने के लिए लोग उसके आसपास खड़े हैं। इस तस्वीर में सुपरमैन की तुलना ऑटो और कैब ड्राइवर से की जा रही है। दरअसल, भारी बारिश में मुंबई की जनता कैब और ऑटो वाले का ही सहारा ले रहे हैं, जिसकी वजह से इसको लेकर मीम्स बनाया गया है। बता दें कि यह मीम काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

पैसा ही पैसा होगा

मुंबई में बारिश के हालत को देखकर हेरा फेरी का पोस्टर शेयर हो रहा है, जिसमें ऑटो और कैब ड्राइवर काफी खुश दिखाया गया है। इस पोस्टर के ज़रिए ये कहा जा रहा है कि इन दिनों ऑटो और कैब ड्राइवर के ही मजे हैं, क्योंकि उन्हें मुंह मांगा कीमत मिल रहा है, जिसकी वजह से कहा जा रहा है कि पैसा ही पैसा होगा।

अपुन ही भगवान है

मुंबई की हालत पर एक मीम वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का भी शेयर किया जा रहा है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दिकी नजर आ रहे हैं, जो एक कैब और ऑटो ड्राइवर के मन की बात कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि कभी कभी तो लगता है कि अपुन ही भगवान है। जी हां, बारिश के दिनों में ऑटो और कैब की डिमांड बढ़ गई है, जिसकी वजह से यह मीम शेयर किया जा रहा है।

सह लेंगे थोड़ा

बारिश की वजह से मुंबई वालों की हालत बेहद खराब हो गई है, जिसकी वजह से वेलकम का एक सीन शेयर किया जा रहा है, जिसमें नाना पाटेकर, कटरीना कैफ और अक्षय कुमार नज़र आ रहे हैं। इस फोटो में बारिश में मुंबई वालों की हालत का जिक्र करते हुए नाना कह रहे हैं कि सह लेंगे थोड़ा।

Back to top button
?>