बॉलीवुड

सानिया मिर्जा के बेटे को चूमकर प्यार-दुलार करती नज़र आई फराह खान, फोटो शेयर कर कही ये बात

टेनिस की दुनियां का जगमगाता नाम सानिया मिर्जा अक्सर मीडिया की ख़बरों का हिस्सा बनते रहती हैं. गौरतलब हैं कि सानिया ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मालिक से शादी रचाई थी. इस शादी के बाद 2018 में उन्होंने एक प्यारे बेटे को जन्म दिया था. इस बेटे का नाम इजहान मिर्जा मालिक रखा गया. इजहान वर्तमान में 8 महीने का हैं और दिखने में अपनी माँ की तरह ही काफी क्यूट हैं. हाल ही में बॉलीवुड की फेमस डांस कोरियोग्राफर फराह खान ने सानिया मिर्जा के बेटे इजहान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस फोटो में वे सानिया के बेटे को चुमते हुए प्यार और दुलार करते नज़र आ रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सानिया और फराह आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं. फराह ने ये तस्वीर इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं और साथ ही कप्शन में लिखा हैं “माय बेबी इज्जू, मेरे प्यारी खुशियाँ की बाल, मेरी जान. फोटो का क्रेडिट: सानिया मिर्जा. ये (बेबी) एक जगह शान्ति से बैठता नहीं हैं लेकिन फिर भी सानिया ने काफी अच्छी फोटो खिची है.

 

View this post on Instagram

 

My baby Izhu n i♥️..cuddly ball of happiness.. pic credit @mirzasaniar ( great job considering he doesn’t stay still for even 2 seconds ?) #funauntie #mybabyboy

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

 

बताते चले कि सानिया और फराह एक दुसरे के बहुत क्लोज हैं. जब सानिया के बेटे का जन्म हुआ था तो फराह उनसे मिलने हैदराबाद भी पहुंची थी. इसके बाद उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी. ये दोनों अक्सर कहीं ना कहीं मिलते रहते हैं और साथ में समय बिताना पसंद करते हैं. यदि आपको याद हो तो कपिल शर्मा के शो पर भी ये दोनों साथ में आ चुके हैं. यहां इन्होने अपनी दोस्ती से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताई थी.

उधर सोशल मीडिया पर लोगो को सानिया के बेटे और फराह की तस्वीर भी बड़ी पसंद आ रही हैं. एक यूजर ने सानिया के बेटे के लिए लिखा “ओह माय गॉड! ये तो बिलकुल लड्डू की तरह दीखता हैं. गोलू मोलू और बहुत प्यारा.” फिर एक यूजर कहता हैं “फराह में ये तो बहुत ही क्यूट बच्चा हैं. उम्मीद हैं कि हम इसे जल्द ही बॉलीवुड में देखेंगे.”

परिणित भी हैं सानिया की पक्की सहेली


बता दे कि सिर्फ फराह खान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा भी सानिया मिर्जा की ख़ास दोस्त हैं. ये दोनों भी हमेशा एक दुसरे के टच रहते हैं और कई बार साथ मिलकर हैंगआउट भी करते हैं. कुछ दिनों पहले परिणिति ने भी सानिया के बेटे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, हालाँकि उन्हें तारीफ़ मिलने की बजाए खतरनाक रूप से ट्रोल होना पड़ा था. इस ट्रोलिंग की वजह परिणिति का फोटो के ऊपर डाला गया कैप्शन था. परिणिति ने लिखा था “मैं अब खाला बन चुकी हूँ. इज्जू बहुत प्यारा हैं, मन करता हैं इसे खा जाऊ, लेकिन अभी तो मैं इसे ही अपना हाथ खाने देती हूँ. सानिया मिर्जा क्या मैं इस बेबी को हमेशा के लिए रख सकती हूँ.

परिणिति की इस पोस्ट के बाद लोगो ने उनका बहुत मजाक उड़ाया था. खासकर उनके ‘खाला’ शब्द के इस्तेमाल को लेकर लोगो ने मजे लिए थे. एक यूजर ने लिखा था “अब कुरान के अनुसार आप बुरखा भी पहन ले.” वहीं दुसरे ने कमेंट किया था “मोहतरमा आप तो बस खाला या आंटी बनने के लायक ही हैं, मौसी तो बनने से रही.

Back to top button