बॉलीवुड

रुम के बाहर जान्हवी कपूर को मिला का लेटर, लिखा था- ‘जितना जल्दी हो सके मिलो….’

फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली जान्हवी कपूर की फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। जान्हवी कपूर की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। इसी सिलसिले में जान्हवी कपूर के होटल के बाहर कुछ फैंस उनके लिए लेटर छोड़ कर गए, जिसमें बहुत ही प्यारा मैसेज लिखा हुआ है, जोकि तेज़ी से वायरल हो गया। जी हां, जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रूही आफजा’ की शूटिंग के लिए कूल्लू मनाली गई थी, जहां उन्हें लेटर मिला, जिसे देख वह काफी खुश हुई। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर की फैन फॉलोइंग भले ही काफी ज्यादा तगड़ी हो, लेकिन जिन फैंस ने उनके लिए लेटर ड्राप किया है, वे उनके लिए काफी ज्यादा स्पेशल है। दरअसल, जान्हवी कपूर को लेटर लिखने वाले फैंस कोई युवा नहीं है, बल्कि छोटे छोटे बच्चे हैं, जिन्होंने जान्हवी कपूर को फिल्म धड़क में देखा था और तब से ही उनके फैन हो गए हैं। इसी सिलसिले में जब इन नन्हें फैंस को यह पता चला कि उनकी फेवरेट अभिनेत्री उनके शहर में आई है, तो उनसे मिलने के लिए खुद को रोक नहीं पाए।

नन्हें फैंस ने भेजा ये खूबसूरत लेटर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जैसे ही बच्चों को पता चला कि जान्हवी कपूर उनके शहर में आई है, वैसे ही उन्होंने एक प्यारा सा लेटर लिखा और फिर जान्हवी कपूर के होटल के बाहर छोड़ दिया, जोकि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस लेटर को कई बच्चे ने मिलकर एक साथ लिखा है। इस लेटर में लिखा है कि ‘रूही आफजा, हाई जान्हवी मैम हम आपके बहुत बड़े फैन हैं और हम आपसे जितना जल्दी हो सके मिलना चाहते हैं। साथ ही आगे लिखा हम बच्चे आपसे मिलने के लिए बहुत बेचैन हैं, थैंक्यू। इतना ही नहीं, इसमें निवेदन भी किया गया है कि आप जल्दी से समय निकाल कर हम से मिल लो।

डबल रोल में दिखेंगी जान्हवी कपूर

फिल्म ‘रूही आफजा’ में जान्हवी कपूर का किरदार डबल होगा। यह फिल्म हॉरर है, जिसमें जान्हवी के अपोजिट राजकुमार राव नजर आने वाले हैं। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के बीच काफी अच्छा तालमेल देखने को मिलता है, जिसकी वजह से यह फिल्म सुपरहिट हो सकती है। बता दें कि इस फिल्म को हार्दिक मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में कूल्लू मनाली का सीन भी दिखाया जाएगा, जहां करीब दो हफ्ते तक शूटिंग हुई है।

फिल्म धड़क से बनी जान्हवी कपूर धड़कन

फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली जान्हवी कपूर अब युवाओं की धड़कन बन चुकी हैं। पहली ही फिल्म में शानदार एक्टिंग से दिल चुरा लेने वाली जान्हवी की दूसरी फिल्म का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दिनों जान्हवी के पास दो फिल्म है, जिसकी शूटिंग वे कर रही हैं।  इन फिल्मों में एक रुही आफजा है, तो दूसरी गुंजन सक्सेना की बायोपिक है। इन दोनों ही फिल्म में जान्हवी कपूर का एक नया अवतार लोगों को देखने को मिलेगा।

Back to top button