बॉलीवुड

शबाना आज़मी के बयान पर भड़की बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस, कहा- मुल्क और देश में होता है फर्क

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पायल रोहतगी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसमें कोई नहीं बात नहीं है. वह कभी अपने फेसबुक लाइव को लेकर चर्चा बटोरती हैं तो कभी विवादित ट्वीट करके फंस जाती हैं। पायल कभी देश के लिए पाकिस्तानी एक्ट्रेस गौहर खान से भिड़ जाती हैं तो कभी स्वरा भास्कर को डांट लगा देती हैं। अब पायल रोहतगी के निशाने पर आईं है बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा।शबाना आज़मी के बयान पर भड़की बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस, चलिए बताते हैं क्या है मामला ?

शबाना आज़मी के बयान पर भड़की बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर पायल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे शबाना आज़मी पर गुस्सा हो रही हैं। दरअसल पिछले दिनों इंदौर में आयोजित एक कार्यक्रम में शबाना आजमी ने कुछ ऐसा कह दिया कि लोगों ने उन्हें देशद्रोही समझ लिया है। शबाना आजमी ने कहा था, ”आजकल ऐसा माहौल हो गया है कि सरकार की योजना करने वाले को देशद्रोही कहा जाता है लेकिन इसमें डरने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि किसी को उनका देशभक्ति का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए।

इस पर ही जवाब देते हुए पायल ने कहा, ”शबाना आजमी को अब फिल्में नहीं मिल रही हैं तो वे राजनीति में आने के बारे में काम कर रही हैं। शबाना आजमी लोगों को गलत जानकारी दे रही हैं। शबाना का भारत देश को मुल्क बताना पायल रोहतगी को पसंद नहीं आया और वीडियो में से ये तक कह दिया कि मुल्क उर्दू शब्द है और हम हिंदू विचारधारा वाले देश में रहते हैं तो हमें भी हिंदी ही बोलनी चाहिए।

पायल ने आगे कहा, ”भारत में हिंदुत्व की विचारधारा मानी जाती है और इसलिए इस देश को मुल्क नहीं देश कहते हैं। शबाना आजमी खुद को फेमिनिस्ट बनाना चाहती हैं लेकिन तब उन्होंने क्यों नहीं कहा था जब उनके धर्म में मौलवी ने उन्हें बॉलीवुड में काम करने के लिए अपशब्द बोले थे।”पायल के मुताबिक, महिलाओं के हक में बोलने के लिए शबाना जी सबसे पहले तीन तलाक और हलाला जैसे मुद्दों पर बात करें। पायल का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि उन्होंने जावेद अख्तर से कानूनन शादी की है या नहीं लेकिन जो खुद कांच के घरों में हों वे दूसरों के घरों में पत्थर नहीं मारा करते । इसके अलावा पायल ने शबाना आजमी के लिए बहुत सी बातें कहीं।

आपको बता दें कि पायल रोहतगी ने बिग बॉस के अलावा चाइना टाउन, तौबा-तौबा, चेतना, ढोल, दिल कबड्डी, फन जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। पायल ने साल 2012 से किसी फिल्म में काम नहीं किया लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं।

Back to top button