बॉलीवुड

‘तेरी आंख्या..’ पर इन मेहमानों के साथ थिरकीं सपना चौधरी, वायरल हो हुआ डांसिंग क्वीन का वीडियो

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई ही रहती हैं। इसी कड़ी में सपना चौधरी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे ठुमके लगाती हुई दिखाई दे रही हैं। अब आपके मन मे यही ख्याल आ रहा होगा कि आखिर डांस करने में क्या खास है, क्योंकि सपना का तो यह प्रोफेशन ही है, लेकिन इन वीडियो में वे खास मेहमानों के साथ नज़र आ रही हैं। जी हां, वीडियो में सपना के साथ कुछ खास मेहमान नज़र आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को अपने फैंस के दिल जीतना काफी अच्छे से आता है, जिसके लिए वे अक्सर कुछ न कुछ ज़रूर शेयर करती रहती जैन। इसी वजह से सपना चौधरी अपने फैंस के दिल नहीं तोड़ती हैं। इसी कड़ी में सपना चौधरी ने अपने पॉपुलर गाना तेरी आंख्या का काजल पर थिरकतीं हुई नजर आयी, लेकिन इस वीडियो में उनके साथ कुछ मेहमान भी नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह से यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो में सपना चौधरी काफी खुश नज़र आ रही हैं।

बच्चों संग थिरकतीं हुई नजर आई सपना चौधरी

 

View this post on Instagram

 

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by DESI QUEEN ?? (@isapnachaudhary) on


वायरल हुई वीडियो में सपना चौधरी कुछ बच्चों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में बच्चों की भीड़ को देख कर यही लग रहा है कि या तो सपना चौधरी किसी डांस क्लास में गयी हैं या फिर किसी बर्थडे पार्टी में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सपना अपने पॉपुलर डांस पर फिर से नाचती हुई नजर आ रही हैं, जिससे युवाओं का दिल धड़कता है। बता दें कि इस गाने पर सपना के डांस ने लाखों युवाओं का दिल चुराया था।

बॉलीवुड में कर चुकी हैं डेब्यू

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू किया, लेकिन फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर लुढ़क गयी। सपना चौधरी की फ़िल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स लोगों को आकर्षित नहीं कर पाई, लेकिन उनका लुक इस फ़िल्म में काफी धांसू था, जिसे लोगों ने पसन्द किया। बता दें कि इस फ़िल्म में सपना चौधरी आईपीएस अफसर का किरदार निभाया, तो लोगों के दिल में छा गई, लेकिन कहानी लोगों के दिल मे नहीं उतर पाई।

सियासी पारी भी खेलने के लिए तैयार हुई

सपना चौधरी ने हाल ही अपनी सियासी पारी की शुरुआत बीजेपी से की। लोकसभा चुनाव के समय से ही लग रहा था कि सपना चौधरी बीजेपी जॉइन कर लेंगी, लेकिन उन्होंने चुनावी नतीजे आने के बाद पार्टी जॉइन की। पार्टी जॉइन करने के बाद सपना चौधरी ने मीडिया से कहा कि वे बिना कुछ सोच समझे बीजेपी में शामिल हुई, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी एक शानदार पार्टी है, जिसमें शामिल होने के लिए किसी वजह की ज़रूरत नहीं है। याद दिला दें कि लोकसभा चुनाव में सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की अफवाह उड़ी थी।

Back to top button