बॉलीवुड

‘कबीर सिंह’ के तर्ज पर वायरल हुआ राज कपूर का ये वीडियो, लोगों ने कहा- ‘थप्पड़ नहीं प्यार से डर’

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर की एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन यह फिल्म भी विवादों से अछूती नहीं रही। जी हां, फिल्म कबीर सिंह को लेकर लगातार विरोध जारी है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अब तक जबरदस्त कमाई की है। इतना ही नहीं, यह फिल्म शाहिद कपूर की लाइफ की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है, जिसकी सफलता से वे फूले नहीं समा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर के डायलॉग्स की वजह से विवाद मचा हुआ। इस फिल्म को महिला विरोधी बताया जा रहा है, क्योंकि एक सीन में उन्होंने अपनी को स्टार को थप्पड़ मारा है, जिसके बाद से ही कई लोगों ने इस फिल्म को नहीं देखने की कसम भी खाई। इतना ही नहीं, फिल्म में कई ऐसा डायलॉग हैं, जिन्हें महिला विरोधी करार दिया गया है, लेकिन इसके बावजूद फिल्म सुपर डुपर हिट रही। इन्हीं तमाम विवादों के बीच राज कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे नरगिस को थप्पड़ मारते हुए नज़र आ रहे हैं।

वायरल हुआ राज कपूर का ये वीडियो

कबीर सिंह के तर्ज पर राज कपूर की फिल्म आवारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे नरगिस का हाथ मरोड़ कर थप्पड़ मारते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में नरगिस का हाथ मरोड़ते हुए राज कपूर लगातार थप्पड़ मार रहे हैं, जिसकी वजह से यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। शाहिद कपूर के फैंस ने राज कपूर को काफी हिंसक बताया, क्योंकि शाहिद ने कायरा आडवाणी को सिर्फ एक थप्पड़ मारा, लेकिन राज कपूर तो दे दना दन थप्पड़ मार रहे हैं।

राज कपूर का यह वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, जिसमें एक लोग ने लिखा कि थप्पड़ से डर नहीं लगता साहेब, प्यार से लगता है। तो वहीं एक दूसरे यूजर्स ने लिखा कि राज कपूर तो पहले कबीर सिंह है, जिन्होंने नरगिस को खूब थप्पड़ मारा है और वो तो शाहिद से भी ज्यादा हिंसक हो चुके हैं। बता दें कि आवारा फिल्म में थप्पड़ खाने के बाद नरगिस ने राज कपूर के पैर भी पकड़े थे, जोकि काफी ज्यादा महिला विरोधी सीन था।

डायरेक्टर संदीप रेड्डी ने दिया ये बयान

फिल्म कबीर सिंह को लेकर डायरेक्टर संदीप सिंह ने कहा कि जब आप किसी महिला से बेइंतेहां प्यार करते हैं तो आपके पास अगर उसे थप्पड़ मारने की आजादी नहीं है, तो उनमें वो इमोशन नजर नहीं आते। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि प्रीति ने भी कबीर को थप्पड़ मारा, लेकिन अगर आप उसे छू नहीं सकते, किस नहीं कर सकते तो फीलिंग्स कैसे दिखेंगी, जिसके बाद ही इस फिल्म को लेकर काफी विवाद छिड़ गया और कई सामाजिक संस्थाओं ने इसका विरोध किया।

Back to top button