बॉलीवुड

शाहरुख के साथ रिश्ते पर गौरी खान ने किया खुलासा, बादशाह की पत्नी होकर भी जीती हैं ऐसी जिंदगी

पूरे बॉलीवुड में शाहरुख और गौरी खान की जोड़ी को आदर्श जोड़ियों में एक माना जाता है। शाहरुख खान का नाम आज तक सिर्फ प्रियंका चोपड़ा के साथ जुड़ा लेकिन वो भी अफवाह ही निकली। इसके अलावा शाहरुख ने 17 साल की उम्र में गौरी खान को प्यार किया और उनसे ही शादी की। उन्हें तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम हैं और शाहरुख अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हैं। गौरी खान शाहरुख का प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट संभालती हैं और इसके अलावा उनके कुछ रेस्टोरेंट्स भी चलते हैं। गौरी खान एक इंटिरियर डिजाइनर हैं जिन्होंने शाहरुख के ऑफिस से लेकर करण जौहर के बच्चों का कमरा और मुंबई में कुछ शानदार होटल्स को डिजाइन किया है।शाहरुख के साथ रिश्ते पर गौरी खान ने किया खुलासा, अब उन्होंने क्या बोला है चलिए बताते हैं.

शाहरुख के साथ रिश्ते पर गौरी खान ने किया खुलासा

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की तरह उनकी पत्नी गौरी खान भी सुर्खियों में आया करती हैं। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि शाहरुख खान और अपने रिश्ते कैसे हैं ? इस दौरान गौरी खान ने शाहरुख और अपने रिश्तों के बारे में कुछ खुलासे भी किए हैं। गौरी खान एक किताब की लॉन्चिंग में अमृता फडनवीस के साथ पहुंची और यहां पर मीडिया से ढेर सारी बातें की। उन्होंने कहा, ‘शाहरुख खान अच्छे पिता और पति हैं।

मैं ये कहना चाहूंगी कि उनकी पत्नी होना मेरे लिए काफी पॉजिटिविटी लाता है और हर निगेटिविटी मेरे अंदर से जाती है। मुझे लगता है कि मैं बाकि कामकाजी महिलाओं की तरह एक साधारण जिंदगी जीती हूं।’ इस बारे में गौरी ने आगे कहा, ”मुझे लगता है कि शाहरुख खान के कारण यहां काफी सकारात्मक बातें होती हैं और मैं सिर्फ सकारात्मक बातों पर ही ध्यान देकर कोई टिप्पणी करती हूं। अगर कुछ नकारात्मक बातें होती हैं तो मैं उनसे दूर रहना ही पसंद करती हूं। इसके अलावा गौरी खान ने शाहरुख के बारे में और बातें की।

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर बेटी सुहाना के ग्रेजुएट होने की जानकारी फैंस को दी। इसके बाद बॉलीवुड सही कई सितारों ने सुहाना को बधाई देना शुरु किया। शाहरुख खान ने ट्विटर पर सुहाना के साथ तस्वीर शेयर करते हिए लिखा, ”भले ही स्कूल खत्म हो गया लेकिन जिंदगी की पढ़ाई करना खत्म नहीं होना चाहिए। हमेशा कुछ ना कुछ सीखते रहना चाहिए।” वहीं शाहरुख के अलावा मां गौरी ने भी बेटी के लंच के दौरान तस्वीर शेयर की और कैप्शन दिया, ”लंच लेट Ardingy। सुहाना के ग्रेजुएशन सेरेमनी में गौरी खान भी शाहरुख के साथ थीं। इस सेरेमनी में सुहाना को रसेल कप से सम्मानित किया गया। सुहाना को अपने कॉलेज में ये अवॉर्ड ड्रामा की फील्ड में अहम योगदान के लिए मिला।

Back to top button