बॉलीवुड

शादी की सालगिरह हॉस्पिटल में मना रहे टीवी सितारें दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया, जाने वजह

प्रेम कहानी शुरू होती हैं टीवी शो के शूटिंग सेट पर, जहाँ एक खुबसूरत लड़की और हैंडसैम लड़का आपस में मिलते हैं, उनमे पहले दोस्ती होती हैं और फिर प्यार और इस तरह दोनों शादी कर हमेशा खुशहाल जीवन बिताने लगते हैं. दरअसल हम यहां बात कर रहे हैं टीवी की दुनियां की सबसे पॉपुलर जोड़ी दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया की. ‘ये हैं मोहब्बतें’ जैसे शो में साथ में काम कर चुके दिव्यंका और विवेक ने 8 जुलाई 2016 को शादी रचाई थी. ऐसे में 8 जुलाई 2019 को उनकी शादी की तीसरी सालगिरह थी. आमतौर पर ये दोनों अपनी शादी की सालगिरह कहीं बाहर अच्छी जगह जाकर सेलिब्रेट करते हैं. हालाँकि इस बार दुर्भाग्य से इन दोनों को अपनी सालगिरह अस्पताल में ही मनाना पड़ रही थी.

ऐसे में इनके इस दिन को ख़ास बनाने के लिए विवेक और दिव्यांका का परिवार हॉस्पिटल में ही केक लेकर आ पहुंचा. अपनी फैमली का ये सरप्राइज देख इस कपल के चेहरे खिल उठे और इनका ये दिन हॉस्पिटल में होने के बावजूद ख़ास बन गया. दिव्यांका ने इस पल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि “हमारी एनीवर्सरी तब और भी यूनिक बन गई जब परिवार के लोग अचानक हॉस्पिटल में केक लेकर आ गए और हमें सरप्राइज कर दिया. हालाँकि विवेक और मैंने एक दुसरे को केक खिलाने की बजाए हाई फाइव किया. हैप्पी एनीवर्सरी माय लव.

इस वजह से अस्पताल में मना रहे सालगिरह

बताते चले कि अपनी सालगिरह के कुछ दिन पहले ही विवेक और दिव्यांका मकाऊ छुट्टियाँ मनाने के लिए गए हुए थे लेकिन जब वे वापस आए तो विवेक को बुखार आ गया और साथ ही पेट में दर्द होने लगा. दर्द से परेशान होकर ये हॉस्पिटल भागे जहाँ पता चला कि विवेक को विवेक को intestinal इन्फेक्शन और लीवर abyss हुआ हैं. बस इसी कारण उनका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा हैं. यही वजह हैं कि दोनों अपनी सालगिरह वाले दिन भी अस्पताल में ही हैं. हालाँकि जब इनकी फैमिली ने सरप्राइज देकर दिन ख़ास बना दिया तो इन दोनों को इस बात का भी कोई मलाल नहीं हैं.

दिव्यांका ने भी विवेक के बीमार होने की बात मीडिया को बतलाई हैं. उन्होंने कहा कि ये सच हैं कि विवेक काफी बीमार हैं. फिलहाल में शूटिंग सेट और हॉस्पिटल के बीच चक्कर लगा रही हूँ. हालाँकि मैं भाग्यशाली हूँ कि मेरा परिवार भी इस समय शहर में हैं और मेरी मदद कर रहा हैं. फिलहाल विवेक का इलाज चल रहा हैं. इसमें कुछ दिन लग जाएंगे. डॉक्टर्स का कहना हैं कि अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद भी विवेक को कुछ दिनों बेड रेस्ट करना होगा.”

बता दे कि विवेक और दिव्यांका ‘नच बलिए सीजन 8’ के विजेता थे. ऐसे में उन्हें इसके अगले सीजन 9 में एंकरिंग करने का ऑफर मिला था. इन दोनों ने अपने डांस परफॉरमेंस का एक एक्ट भी शूट कर लिया था. हालाँकि बीच में विवेक के बीमार पड़ जाने की वजह से ये दोनों अब नच बलिए 9 की एंकरिंग नहीं कर पाएंगे. दिव्यंका का कहना हैं कि फिलहाल विवेक की वजह से वो भी बीजी है इसलिए उनका भी विवेक के साथ एंकरिंग का कोई पक्का नहीं हैं.

Back to top button