बॉलीवुड

फिल्म जजमेंटल की कांफ्रेस में एक रिपोर्टर और कंगना के बीच हुई जमकर बहस, वीडियो हुआ वायरल

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या के बनने की घोषणा जब से हुई है तभी से ये फिल्म चर्चा में बनी हुई हैं। कभी फिल्म अपनी रिलीज डेट को लेकर के खबरों में आती है तो कभी फिल्म के नाम को लेकर के बवाल हो जाता है। और एक बार कंगना की इस फिल्म के एक सांग रिलीज पर कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। इस फिल्म में राजकुमार राव और कंगना रनौत लीड रोल में हैं। हाल ही में फिल्म का गाना वखरा स्वैग लॉन्च किया गया। गाने के इस लांच पर कंगना, राजकुमार राव और फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर भी थी।

जब गाने की रिलीज के बाद प्रेस कांफ्रेस हो रही थी तभी पहले तो गाने और फिल्म को लेकर सवाल-जवाब हुए लेकिन थोड़ी ही देर बाद कंगना और एक जर्नल‍िस्ट के बीच जमकर तूतू-मैंमैं शुरू हो गई। कंगना और जर्नलिस्ट के बीच हुए इस झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  इस इवेंट का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दरअसल प्रेस कांफ्रेस के दौरान जब एक रिपोर्टर सवाल पूछने के लिए उठा और अपना नाम बताया तो कंगना उनका नाम सुनते ही अलर्ट हो गई। कंगना ने सवाल का जवाब देने से पहले उसे पुरानी खबर के बारे में याद द‍िलाते हुए उसकी जमकर क्लास लगाई। कंगना ने कहा आपने फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ फिल्म के खिलाफ लिखा है। साथ ही आपने मेरे ख‍िलाफ कैम्पेन चलाई। हालांकि इन सबके दौरान र‍िपोर्टर अपनी सफाई देने की कोशिश कर रहा था लेकिन कंगना ने उसकी एक ना सुनी।

मामला बढ़ता देख आर्गेनाइजर्स को बीच में आना पड़ा तब वहां पर मौजूद सभी रिपोर्टर भड़क गए। लेकिन कंगना कहा शांत होने वाली थी। कंगना ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि, इस रिपोर्टर ने मणिकर्णिका से संबंधित इंटरव्यू के लिए पूरे 3 घंटे मेरे साथ में वैनिटी वैन में वक्त बिताया था। इतना ही नहीं वह उन्हें पर्सनल मैसेज भी करते हैं। कंगना के इस आरोप पर र‍िपोर्टर ने कहा, ‘मैंने कभी आपको मैसेज नहीं किए. ल‍िखे हैं तो स्क्रीनशॉट द‍िखा दीज‍िए.’ कंगना ने कहा, ‘मैं जरूर शेयर करूंगीं. कगंना ने रिपोर्टर के ऊपर ‘घटिया सोच’ का आरोप भी लगा दिया.’

जब मामला बढ़ता ही जा रहा था और खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा था ऐसे में राजकुमार राव को बीच में आना पड़ा। राजकुमार राव मे र‍िपोर्टर से सबकी तरफ से माफी मांगते हुए शांत रहने को कहा. उन्होंने कहा, ‘अभी हम जो करने आए हैं उस पर फोकस करते हैं. फिर आराम से बात करेंगे.’ बता दें इस पूरे वाक्ये के दौरान इवेंट में प्रोड्यूसर एकता कपूर, लेखिका कनिका ढि‍ल्लन और फिल्म के निर्देशक प्रकाश कोवलामुडी भी मंच पर मौजूद थे। आख‍िर में कंगना ने र‍िपोर्टर से मजाकिया अंदाज में कहा, ‘आप क्या चाहते हैं मैं सूती साड़ी पहनकर आती, आपसे महोदय और भाईसाहब बोलकर बात करती. कंगना की ये बातें सुनकर पूरा माहौल शांत हो गया.’

वहीं बात करें फिल्म जजमेंटल की ये फिल्म जुलाई के लास्ट वीक में रिलीज की जाएगी। फिलहाल फिल्म का ट्रेलर को लोगों ने खासा पसंद किया है। अब देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचा पाती है।

Back to top button
?>