ये हैं वो 10 झूठ को अक्सर लड़कियों के मुंह से निकलते हैं जानिए वो झूठ जो हर लड़की बार-बार कहती हैं

झूठ एक ऐसी चीज हैं जिसे बोलकर लोग अपने कई काम निकलवा लेते हैं या मुसीबतों से भी बच जाते हैं. हर व्यक्ति लाइफ में एक ना एक बार झूठ जरूर बोलता हैं. कुछ लोग तो बहुत ज्यादा बोलते हैं. लड़का हो या लड़की झूठ तो दोनों ही बोलते हैं. हालाँकि आज हम आपको लड़कियों के द्वारा बोले जाने वाले झूठ बताने जा रहे हैं. कई बार लड़के लड़कियों की भोली और सुंदर शक्ल देख बेवक़ूफ़ बन जाते है. वे उनके झूठ को आसानी से पकड़ नहीं पाते हैं. लेकिन जब आप लड़कियों के पॉपुलर झूठ के बारे में जान लोगे तो उनकी पोल आसानी से खोल सकोगे. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के लड़कियों के इन झूठों से पर्दा उठाते हैं.

1. जब भी कोई लड़की किसी दूसरी लड़कियों की सुंदरता की तारीफ़ करती हैं तो वो दिल से नहीं करती हैं. हर लड़की अपने आप को दूसरों से ज्यादा खुबसूरत और बेहतर समझती हैं. इसलिए उनके मन में इस बात को लेकर जलन भी रहती हैं, लेकिन वे इसे ब्बाहर नहीं आने देती और दूसरों की झूठी तारीफ़ कर देती हैं.

2. मुझे किसी बात का बुरा नहीं लगता, कोई मुझे रुला नहीं सकता. ये डायलाग लड़कियां हमेशा झूठ ही कहती हैं. लड़कियों को दूसरों की बातों का बहुत जल्दी बुरा लग जाता हैं.

3. मुझे किसी की जरूरत नहीं, मैं अकेली ही अच्छी हूँ. लड़कियां अक्सर ऐसा कहती हैं कि वे सिंगल ही ठीक हैं उन्हें किसी पार्टनर की जरूरत नहीं हैं लेकिन ये झूठ होता हैं. लड़कियां ऐसा बस इसलिए कहती हैं क्योंकि उन्हें अपनी पसंद का सही पार्टनर नहीं मिल पाता हैं.

4. तुम किसी भी लड़की को देखो या बात करो, मुझे फर्क नहीं पड़ता. मैं खुले विचारों की हूँ. लड़कियां जब ऐसा अपने बॉयफ्रेंड से कहती हैं तो वो झूठ होता हैं. उसका BF जब भी किसी लड़की की तारीफ़ करे, उसे देखे या बात करे तो GF को जलन जरूर होती हैं.

5. गिफ्ट रहने दो, इसकी क्या जरूरत थी. लड़कियां जब भी किसी से ये कहती हैं तो वो सत प्रतिशत झूठ ही होता हैं. हर लड़की को दूसरों से गिफ्ट लेना पसंद होता हैं.

6. मैं उन लड़कियों जैसी नहीं हूँ. ये बात लड़की अपनी कमजोरी छपाने के लिए कहती हैं. जबकि भूत या भविष्य में उससे भी ऐसी गलती हो जाती हैं.

7. कभी कोई लड़का पसंद नहीं आया. जब उससे सिंगल होने का कारण पूछा जाता हैं तो वो ऐसा ही जवाब देती हैं. लेकिन सच्चाई होती हैं लड़का पसंद आया था लेकिन बात नहीं बन पाई.

8. मुझे तुम पर विश्वास हैं. लड़कियां ऐसा अपने बॉयफ्रेंड, पति या सहेली को बोल तो देती हैं लेकिन अंदर से वो शक करती रहती हैं.

9. मुझे कुछ नहीं हुआ. मैं ठीक हूँ. जब भी लड़कियों को कुछ बुरा लगता हैं या उनके साथ कुछ गलत होता हैं तो ये यही डायलाग मारती हैं. लेकिन अंदर से दुखी रहती हैं.

10. सारे लड़के एक जैसे होते हैं. लड़कियां ये झूठ प्यार में मिले धोखे से तंग आकर यूं ही कह देती हैं. यदि ये सच होता तो वे दुबारा किसी लड़के से दिल नहीं लगाती.