बॉलीवुड

बिजी शेड्यूल में अमिताभ बच्चन को याद आए ये 2 सुपरस्टार, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए ही रहते हैं। अमिताभ बच्चन पहले ऐसे अभिनेता हैं, जो दशकों से बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं। अपने लंबे करियर में अमिताभ बच्चन लगातार एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म दे रहे हैं। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन की एक फिल्म रिलीज होती है, तो दो या तीन फिल्म उनके पास शूटिंग के लिए होती हैं। ऐसे में आप समझ सकते हैं कि इस उम्र में भी अमिताभ बच्चन को काम करने का कितना ज्यादा शौक है कि उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है। जी हां, अमिताभ बच्चन का शेड्यूल हमेशा बिजी रहता है, लेकिन फ्री टाइम में वे अक्सर कुछ खास ही करते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अपना फ्री टाइम स्पेंड करते हैं। इसी सिलसिले में इस बार भी उन्होंने अपने फ्री टाइम में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनसे उनका गहरा नाता रहा है। दरअसल, ये तस्वीरें किसी और की नहीं, बल्कि उनके फिल्मी साथियों की है, जिनके साथ उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी और अब वे उन्हें खूब याद कर रहे हैं। बता दें कि अमिताभ के दोनों ही फिल्मी यार अब इस दुनिया में नहीं रहे।

बिजी शेड्यूल में अमिताभ बच्चन ने इन्हें किया याद

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन उन्होंने समय निकालकर अपने फिल्मी साथियों को याद किया है। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर राजेश खन्ना और शशि कपूर की फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है। इस कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लिखा कि अगर आपको नॉन स्टॉप बिजी शेड्यूल में थोड़ा सा ब्रेक मिले तो समझ नहीं आता की क्या किया जाए, तो ऐसे में मैंने भी कुछ नहीं किया और पुरानी यादों में खो गया।

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने राजेश खन्ना और शशि कपूर के साथ काफी ज्यादा काम किया है। इन दोनों के साथ अमिताभ ने एक से बढ़कर एक फिल्में की है, जिसमें से नमक हराम और आनंद प्रमुख है। ये फिल्में उस जमाने की टॉप फिल्में हुआ करती थी, जिसे लोगों का खूब प्यार मिला था। बता दें कि अमिताभ बच्चन और शशि कपूर ने कुल 12 फिल्मों में काम किया, लेकिन बाद में दोनों के बीच थोड़ी अनबन भी हुई थी, जिसकी वजह से शशि कपूर के आखिरी समय में अमिताभ बच्चन ने उनसे बात भी नहीं की थी।

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं अमिताभ बच्चन

amitabh bachhan gulabo sitabo

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का फिल्मी सफर अभी समाप्त नहीं हुआ है, बल्कि हर साल उनकी चार पांच फिल्में तो रिलीज हो ही जाती हैं। इसी कड़ी में आने वाले दिनों में आपको अमिताभ बच्चन की बैक टू बैक फिल्में पर्दे पर दिखाई देंगी, जिसमें ‘गुलाबो सिताबो’ और ‘चेहरा’ काफी चर्चा में है। इस फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी जल्दी ही पर्दे पर रिलीज होगी, जिसमें ढेर सारे सितारे शामिल हैं।

Back to top button