बॉलीवुड

हिमांशु शर्मा से ब्रेकअप करने के लिए मजबूर हुई थीं स्वरा भास्कर, दो दिन बाद आई असली वजह

बड़बोले बयान की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाने वाली स्वरा भास्कर का दिल इन दिनों टूट चुका है। जी हां, स्वरा भास्कर स्क्रिप्ट राइटर हिमांशु शर्मा को डेट कर रही थी, लेकिन अब उनका ब्रेकअप हो गया है, जिसकी वजह से चर्चा में हैं। इतना ही नहीं, दोनों ने हाल ही में एक साथ छुट्टियां भी बिताई, लेकिन अब अचानक से ब्रेकअप की खबरें सामने आईं, तो फैंस चौंक गए। हालांकि, ब्रेकअप की खबरों पर स्वरा भास्कर ने चुप्पी साधी हुई है, लेकिन अब जाकर असली वजह सामने आई है। तो चलिये जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

स्वरा भास्कर पिछले 4 सालों से हिमांशु शर्मा को डेट कर रही हैं, लेकिन अब दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है, जिससे उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा की मुलाकात फ़िल्म तनु वेड्स मनु के पार्ट टू में हुई थी, जहां से ही दोनो के बीच प्यार पनपा और फिर दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने की कसमें भी खाई, लेकिम अब वक्त और हालात दोनों ही बदलते हुए नज़र आये, जिसकी वजह से ब्रेकअप हुआ। बता दें कि ब्रेकअप के दो दिन बाद असली वज़ह सामने आई है।

तो इसलिए हुआ स्वरा भास्कर का ब्रेकअप

मीडिया रिपोर्ट की माने तो स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा को एक दूसरे के साथ अपना फ्यूचर नज़र नहीं आ रहा था, जिसकी वजह से उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया। बता दें कि स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा की फैमिली को भी यह रिश्ता मंजूर नहीं था, ऐसे में अब यह फैसला जब दोनों ने लिया है, तो उनकी फैमिली काफी खुश हैं और एक दूसरे की तारीफ भी कर रही हैं। इतना ही नहीं, स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा के बीच काफी गहरा प्यार था, लेकिन अब दोनों को अलग पड़ा।

रिश्ता न बिगड़ जाए इसलिए हुए अलग

खबरों की माने तो दोनों ने एक साथ बैठकर अपने फ्यूचर पर चर्चा की, जिसके बाद दोनों को कोई फ्यूचर नज़र नहीं आया और फिर बाद में दोस्ती में दरार न आ जाये, इसलिए अलग होने का फैसला किया। सूत्रों की माने तो ब्रेकअप के बाद दोनों एक दोस्त की तरह मिलते जुलते रहेंगे, क्योंकि वे पहले एक दोस्त थे बाद में प्रेमी प्रेमिका बने। ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि दोनों दिल टूटने का दर्द कैसे झेलते हैं, क्योंकि ब्रेकअप के दर्द एक अलग ही होता है।

ब्रेकअप की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई

यूं तो खबरों से सामने आ रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा दोनो ने ही इस पर कोई बयान नहीं दिया। बता दें कि हाल ही में स्वरा भास्कर ने हिमांशु शर्मा के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों काफी मस्त लग रहे थे, लेकिन अचानक से ब्रेकअप के फैसला लेना, इनके फैंस को रास नहीं आ रहा है। बता दें कि स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा की जोड़ी फैंस के बीच काफी हिट रही।

Back to top button