बॉलीवुड

देखें टीआरपी की लिस्ट में किस शो को मिली कौन सी जगह और किस शो को हुआ भारी नुकसान

टीवी जगत में सीरियल्स की टीआरपी में उतार-चढ़ाव देखने को मिलते ही रहते हैं। कभी कोई सीरियल टीआरपी में टॉप पर आ जाता है तो कभी कोई सीरियल टीआरपी लिस्ट में धड़ाम हो जाता है। बता दें कि इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट भी आ गई है। और इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है एकता कपूर को। बता दें कि एकता कपूर की टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 जो एक समय पर टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर होता था अब वो टॉप 5 में भी अपनी जगह नहीं बना पा रहा है। तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन से सीरियल्स टीआरपी लिस्ट में किस नंबर पर हैं।

इस बार टीआरपी की लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है सुपर डांसर चैप्टर 3। क्योंकि इस हफ्ते ही इस शो का फिनाले होना था इस वजह से टॉप पर इस शो ने अपनी जगह बनाई। वहीं दूसरे नंबर पर जगह बनाई है काफी लंबे समय से चले आ रहे सीरियल कुमकुम भाग्य ने। इस सीरियल में आए दिन आने वाले नए ट्विस्टस एंड टर्नस लोगों को खासा पसंद आ रहे हैं। जिसकी वजह से यह शो काफी समय से टॉप 5 में अपनी जगह बनाए हुए है। वहीं तीसरे नंबर पर ये रिश्ता क्या कहलाता है ने अपनी जगह बनाई हुई है।

वहीं इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर अपनी जगह बनाई है टीवी सीरियल कुंडली भाग्य ने। इस सीरियल में लीड रोल में नजर आ रहे  श्रद्धा और धीरज  इस हफ्ते दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा। वहीं बात करें टीआरपी लिस्ट में पांचवे नंबर के शो की तो इस जगह पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है सब टीवी का फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा। हालांकि लोगों को लग रहा था कि दया बेन की गैर मौजूदगी में शो की टीआरपी गिर सकती है लेकिन इसके बावजूद भी यह शो टॉप 5 शोज की टीआपरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है।

वहीं इस हफ्ते छठे नंबर पर जी टीवी पर आने वाले सीरियल तुझसे है राब्ता है अपनी जगह बनाई है। वहीं बात करें एकता कपूर के फेमस शो कसौटी जिंदगी 2 की तो हिना के जाने के बाद से ही शो की टीआरपी में गिरावट देखी जा रही थी। लेकिन मिस्टर बजाज की एंट्री के बाद एकता कपूर को उम्मीद थी कि शो टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर अपनी जगह बना लेगा। लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। मिस्टर बजाज के शो में एंट्री लेने के बाद भी शो टीआरपी की लिस्ट में सातवें स्थान पर रहा है। उम्मीद जताई जा रही थी कि मिस्टर बजाज की एंट्री के बाद कसौटी की की रेटिंग्स में उछाल देखने को मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

वहीं आठवे नंबर पर है कुल्फी कुमार बाजेवाला। बता दें कि यह टीवी शो हमेशा टीआरपी की लिस्ट में टॉप 10 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहता है और इस बार भी इस शो ने आठवें नंबर पर अपनी जगह बनाई। वहीं नौवे स्थान पर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ते है प्यार के’ रहा । बीते हफ्ते ये शो पहले नंबर एक पर था। इ वहीं ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ की रेटिंग बीते कुछ हफ्तों से अच्छी रही है। इस बार भी ये शो टॉप 10 में है। वहीं कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को तो टॉप 10 में भी जगह नहीं मिली है।

Back to top button