बॉलीवुड

कैंसर के बाद इतनी बदल गई है सोनाली बेंद्रे की जिंदगी, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर किया खुलासा

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे जो बीते कुछ समय से अपनी बीमारी और उसकी रिकवरी को लेकर के खबरों में बनी हुई हैं। बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के इस बात की जानकारी दी थी कि वो कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रही हैं। और उस वक्त उनका इलाज अमेरिका में चल रहा था। बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने कैंसर जैसी भयानक बीमारी से अपनी जंग जीत ली है और अब वो पूरी तरह से ठीक हैं। इस बात को अब एक साल हो गए हैं और बीते एक साल में सोनाली की जिंदगी में काफी कुछ बदल चुका है। अपने ट्रीटमेंट के दौरान सोनाली को काफी संघर्ष करना पड़ा था लेकिन उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी और इस बीमारी को मात दी।

अब एक बार फिर से एक साल बाद सोनाली ने एक इमोशनल पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि कैंसर जैसी बीमारी के बाद उनकी जिंदगी में कैसे बदलाव आए हैं। सोनाली ने एक मोनो-क्रोम फोटो शेयर किया और लिखा, “अपने इस दर्द में मजबूती से खड़े रहें, इसी से फूल उगाएं। तुमने मेरी मदद की कि मैं खुदके फूल उगा सकूं।” अपने इस पोस्ट के जरिए सोनाली ने अपनी दोस्त रूपी कौर को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहा।

दरअसल जब सोनाली बेंद्रे का ट्रीटमेंट अमेरिका में चल रहा था उस वक्त उनसे मिलने के लिए कई सेलिब्रिटीज पहुंचे थे, सभी ने सोशल मीडिया पर सोनाली की तबीयत के सलामती के लिए दुआ भी की। उनके फैंस ने भी उनको काफी सपोर्ट किया। कीमो थैरिपि के दौरान सोनाली के बाल भी पूरी तरह से चले गए थे, लेकिन इसके बावजूद भी वो ना तो कभी हताश हुई और ना ही कभीं हिम्मत हारी और इस जानलेवा बीमारी का डटकर सामना किया।

एक साल पहले सोनाली ने लिखा था, ‘हाल ही में जांच के बाद मुझे पता चला है कि मुझे हाईग्रेड कैंसर है। इसकी उम्मीद मुझे कभी नहीं थी। लगातार होने वाले दर्द के बाद मैंने अपनी जांच करवाई जिसके बाद चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई।’  सोनाली ने बताया था कि इस मुश्किल घड़ी में उनकी फैमिली और फ्रेंड्स उनका पूरा ध्यान रख रहे हैं। और उन्होंने सभी का शुक्रिया भी अदा किया था।

बात करें सोनाली बेंद्रे के फिल्मी करियर की तो उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू साल 1994 में फिल्म आग से किया था। 1996 में सोनाली की फिल्म ‘दिलजले’ आई जिसमें सोनाली का अभिनय लोगों को काफी पंसद आया। सोनाली ने अपने करियर में बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। हम साथ-साथ हैं, सरफरोश जैसी सुपरहिट फिल्मों में सोनाली की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई है। वहीं बात करें सोनाली की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने साल 2002 में बॉलीवुड डॉयरेक्टर गोल्डी बहल से शादी कर ली थी।

Back to top button