दिलचस्प

तीन शतक लगाने वाले इस क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड को किया फिल्मी अंदाज में प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल

आजकल हर इंसान फिल्मी अंदाज में अपने पार्टनर को प्रपोज करते हैं और उनके साथ व्यवहार भी फिल्मी अंदाज में ही करने लगे हैं। फिल्मों में जब कोई लड़की किसी लड़के को प्रपोज करती है तो पब्लिक ताली बजाती है और सोचती है कितना लकी है ये लड़का जिसे इतना प्यार करने वाली लड़की मिली है लेकिन आम जिंदगी में ऐसा होना थोड़ा मुश्किल होता है। हर लड़की चाहती है कि उसे ऐसा प्यार करने वाला मिले जो उससे बहुत प्यार करे और फिल्मी अंदाज में प्रपोज करे और ऐसा ही कुछ हुआ इस खुशनसीब लड़की के साथ। जब तीन शतक लगाने वाले तीन शतक लगाने वाले इस क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड को किया फिल्मी अंदाज में प्रपोज, इसके बाद क्या हुआ आपको जानना चाहिए।

तीन शतक लगाने वाले इस क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड को किया फिल्मी अंदाज में प्रपोज

टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में वीरेंद्र सहवाग के बाद तिहरा शतक करुण नायर ने लगाया था और इनकी खूब फैन फॉलोविंग बढ़ गई थी। अब इन्होंने शादी का ऐलान कर दिया है। करुण नायर जल्द ही वैवाहिक बंधन में बंधने वाले हैं और ये खबरें तब सामने आईं जब उनके सोशल मीडिया से कुछ तस्वीरें वायरल होने लगीं। करुण नायर ने गर्लफ्रेंड सनाया तकरीवाला के साथ सगाई कर ली है और ऐसा बताया जा रहा है कि करुण सनाया को लंबे समय से डेट कर रहे थे। करुण नायर ने घुटनों पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और इंगेजमेंट रिंग पहना दी। देखिए वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

She said ‘YES’❤️?

A post shared by Karun Nair (@karun_6) on

करुण नायर ने अपने इस खूबसूरत पल को कैद करने के लिए एक वीडियो और एक फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में करुण नायर ने लिखा, ”उसने हां कह दी।” जैसा कि आप जानते हैं कि 27 साल के करुण नायर उस समय सुर्खियों में आए थे जब इन्होंने साल 2016 में टेस्ट मैच में तिहरा शतक जमाया था। यह तिहरा शतक करुण नायर ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच में लगाया था, ये मैच चेन्नई में खेल गया था।

ऐसा रहा करुण नायर का करियर

अब अगर बात करुण नायर के क्रिकेट करियर की करें तो वे टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने के बाद भी टीम इंडिया में जगह पक्की नहीं बना पाए। करुण नायर लंबे समय से किसी भी फॉर्मेट में भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं बन पाए। हालांकि, कर्नाटक की ओर से घरेलू क्रिकेट में करुण नायर अभी भी सक्रिय हैं और करुण ने रणजी ट्रॉफी और अन्य सीमित ओवरों के खेल में भी हिस्सेदारी की है। आपको बता दें कि करुण नायर इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार खेलते आ रहे हैं और साल 2019 में वह किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा रहे हैं। आईपीएल में करुण नायर ज्यादा मैच नहीं खेल पाए थे और वो साल 2017 के बाद से टेस्ट और साल 2016 के बाद से करुण नायर ने अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं।

Back to top button