विशेष

फिल्मों में खूंखार दिखने वाले ये एक्टर्स असल लाइफ में हैं बिल्कुल अलग, देखिए इनती तस्वीरें

बॉलीवुड में कुछ ऐसे एक्टर्स हैं जिनकी एक्टिंग में इतना दम होता है कि वे असल में वैसे ही दिखने लगते हैं। फिल्मों में ज्यादातर बुरे किरदार निभाने वाले इन सितारों का हाल भी कुछ ऐसा ही रहा है, मगर असल जिंदगी में ये कुछ अलग ही खेल खेलते हैं। ये सभी विलेन असल जिंदगी में एक आम आदमी की जिंदगी जीते हैं जो अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं। उन्हें रेयरली ही कभी अपनी असली पत्नी के साथ देखा होगा लेकिन फिल्मों में खूंखार दिखने वाले ये एक्टर्स असल लाइफ में हैं बिल्कुल अलग, आपका फेवरेट एक्टर कौन है ?

फिल्मों में खूंखार दिखने वाले ये एक्टर्स असल लाइफ में हैं बिल्कुल अलग

फिल्मों में दिखने वाले ये सितारे असल जिंदगी में दिखते हैं बिल्कुल सीधे-सादे और अपनी फैमिली के साथ मिलकर एक साधारण सी जिंदगी जीते हैं, तो चलिए बताते हैं आपको ऐसे ही कुछ एक्टर्स के बारे में..

शक्ति कपूर

बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों में हर औरत की इज्जत पर हाथ डालने वाले एक्टर शक्ति कपूर असल जिंदगी में अपनी पत्नी शिवांगी कपूर के साथ बहुत खुश हैं। शक्ति कपूर ने फिल्मों में विलेन के साथ ही कई अलग-अलग किरदार भी निभाए हैं।

आशुतोष राणा

दुश्मन, संघर्ष और भी कई फिल्मों में खतरनाक विलेन का रोल कर चुके अभिनेता आशुतोष राणा ने लव मैरिज की थी। क्या आप विश्वास करेंगे कि हमेशा विलेन बनने वाले एक्टर अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं और उनके साथ एक सुखी जीवन जी रहे हैं।

प्रकाश राज

साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर प्रकाश राज हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में वॉन्टेड, एंटरटेनमेंट, दबंग-2 और हीरोपंती जैसी फिल्मों में काम करने के बाद दुनिया में फेमस हो गए। मगर असल जिंदगी में ये बहुत सिंपल हैं और अपनी उम्र से बहुत छोटी पोनी वर्मा से शादी करके खुशी के साथ जी रहे हैं।

निकेतन धीर

फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस (2013) में थंगबलि का दमदार किरदार निभाने वाले एक्टर निकेतन धीर खूब पॉपुलर हुए। इन्होंने टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर के साथ शादी की और आज सीधी-सादी जिंदगी जी रहे हैं।

रंजीत

80 के दशक में हर फिल्म में विलेन का करिदार निभाने वाले एक्टर रंजीत भी साधारण जीवन जीते हैं। असल जिंदगी में वे अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं और अब तो उनके बच्चों की भी शादी हो गई है। रंजीत ने ज्यादातर अमिताभ बच्चन के साथ फिल्मों में काम किया है और हमेशा उनके खिलाफ ही रहते थे। फिल्मों में दूसरी महिलाओं को बुरी नजर से देखते थे और हर दूसरी फिल्म में उन्होने रेप सीन किया है। खैर लेकिन असल जिंदगी मे वे ऐसे बिल्कुल भी नहीं है।

Back to top button