बॉलीवुड

Video: कटरीना कैफ के साथ गलत काम कर रहा था क्रेजी फैन, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

भारत में लोग किसी भी फ़िल्मी सितारें को देख बड़े ही उत्साहित होते हैं. यहां कई ऐसे लोग हैं जिसका सपना अपने फेवरेट एक्टर या एक्ट्रेस से मिलने का होता हैं. पहले के जमाने में उनसे मिलते ही हम ऑटोग्राफ लिया करते थे. लेकिन अब स्मार्टफोन के जमाने में हर कोई उनके साथ सेल्फी लेना चाहता हैं. हालाँकि कई बार फैंस इन सितारों के करीब जाने के चक्कर में अपनी लाइन क्रॉस कर जाते हैं. ये सितारें जहां भी जाते हैं इनके फैंस इन्हें चेन से रहने नहीं देते हैं. इस कारण कई बार ये गुस्सा भी हो जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक मामला बॉलीवुड की खुबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ के साथ भी देखने को मिला हैं. उनके एक क्रेजी फैन ने कटरीना के साथ बेहद खराब तरीके से बर्ताव किया. इसके बाद कटरीना ने जो किया वो देख हर कोई हैरान रह गया. आइए विस्तार से जाने क्या हैं मामला.

जानकारी के मुताबिक़ ये पूरी घटना दिल्ली एयरपोर्ट की हैं. यहां कटरीना जब बाहर आ रही थी तो उनके कई फैन स्लेफी लेने की विनती करने लगे. हालाँकि इन फैंस में एक लड़का ऐसा भी था जो कटरीना को देख बेकाबू हो गया और उनके साथ गलत बर्ताव करने लगा. इस पागल फैन की हरकत देख भी कटरीना ने खुद को संभाले रखा और उस फैन को प्यार से समझाया कि ‘आराम से! वहां से करो.’ दरअसल कटरीना उस फैन को दूर से सेल्फी लेने के लिए कह रही थी. कटरीना की जगह कोई दूसरा होता तो शायद उस क्रेजी फैन को वहां से भगा देता और उसके साथ सेल्फी नहीं लेता, लेकिन मिस कैफ ने ऐसा नहीं किया. उन्होंने उस फैन को सुधरने का एक मौका दिया.

अब ये पूरी घटना का विडियो इंटरनेट पर बड़ा तेजी से वायरल हो रहा हैं. जहां कुछ लोग कटरीना की तारीफ़ कर रहे हैं तो वहीं उस पागल फैन की बुराई कर रहे हैं. एक फिमेल यूजर लिखती हैं कि “ये पागलपन हैं. सितारों को देख आप पगलाओ मत. वो भी इंसान हैं. इस पुरुष फैन को क्रेजी होता देख मैं भी डर गई.” इसके बाद एक व्यक्ति कटरीना के सपोर्ट में बोला “कटरीना को दोष मत दो. वो भी एक इंसान हैं. उसे भी पर्सनल स्पेस चाहिए. उसकी अपनी प्राइवेसी हैं. है उसकी रिस्पेक्ट करनी चाहिए. वे बहुत काम करती हैं. उनका भी सम्मान करो.

एक यूजर समझाते हुए कहता हैं कि “ये कटरीना के लिए सच में डरावना रहा होगा. यहां दो टाइप के फैन होते हैं. पहले वो जो समय और स्थान देख कर विनम्रता से सेल्फी लेने का आग्रह करते हैं. फिर आते हैं दुसरे टाइप के जो बिना सेलिब्रिटी की इजाजत के उनके मुंह के सामने ही कैमरा घुसा देते है. वे कोई मनोरंजन की वास्तु या खिलौना नहीं हैं. उनकी भी फीलिंग्स होती हैं. यदि आपके साथ भी कोई ऐसा ही करे तो आपको भी बुरा लगेगा.

देखे विडियो

किसी भी फ़िल्मी सितारें को देख खुश होना या उत्साहित होना स्वाभाविक हैं. लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि आप पूरी तरह पागल हो जाओ और उनके ऊपर टूट पड़ो. कटरीना ने इस स्थिति को बड़े ही अच्छे तरीके से हैंडल किया.

Back to top button
?>