बॉलीवुड

टीवी जगत के वो सितारे जिन्होंने वेब सीरीज में काम कर कमाया अपना नाम, इस बहू ने भी बिखेरे अपने जलवे

इन दिनों लोगों के बीच फिल्मों और टीवी शोज के अलावा वेब सीरीज का भी क्रेज काफी बढ़ गया है। लोगों को अब वेब सीरीज में ज्यादा इंट्रेस्ट आने लगा है। बता दें कि इन वेब सीरीज से सिर्फ दर्शकों को ही मजा नहीं आ रही है बल्कि एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स भी इन वेब सीरीज से काफी ज्यादा मुनाफा कमा रहे हैं। बता दें कि कई सेलेब्स तो ऐसे भी हैं जिनकों फिल्मों और टीवी जगत में उतनी पहचान नहीं मिली जितनी वेब सीरीज में काम करने पर मिली है। आज अपने इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में बताएंगे जिनको वेब सीरीज में काफी पसंद किया गया है।

विक्रांत मैसी

विक्रांत मैसी टीवी जगत के फेमस कलाकारों में से एक हैं। विक्रांत का अभिनय तो दमदार है लेकिन इसके बावजूद भी उनको टीवी जगत में वो पहचान नहीं मिली। लेकिन विक्रांत को शार्ट फिल्मों और वेब सीरीज में काफी काफी शोहरत मिली। विक्रांत मौसी ने मिर्जापुर और क्रिमिनल जस्टिस जैसी वेब सीरीजों में काम किया है जिनकें लिए उनको खूब पसंद किया गया है।

सुमित व्यास

सुमित व्यास जो अपनी वेब सीरीज ट्रिपलिंग का लिए काफी फेमस हुए और उनको फिल्मों में भी काम मिल गया। बता दें कि सुमित व्यास ने एक से बढ़कर एक वेब सीरीज में काम किया हैं। सुमित के टीवी शोज की बात करें तो कसम से, लौट आओ त्रिशा और कॉमेडी नाइट्स जैसे शोज में उनको शोहरत मिली। वहीं उनकी वेब सीरीज की बात करें तो उसमें टीवीएफ ट्रिपलिंग्स, परमानेंट रूममेट्स जैसी वेब सीरीज में सुमित व्यास को काफी पसंद किया गया है।

सुरभि ज्योति

सुरभि ज्योति इन दिनों टीवी सीरियल नागिन में लीड रोल में नजर आ रही हैं, लेकिन इसके अलावा सुरभि को कई वेब सीरीज में भी काफी पसंद किया गया हैं। उनकी वेब सीरीज ‘तन्हाईयाँ’ में लोगों ने सुरभि के अभिनय को काफी सराहा था।

निया शर्मा

निया शर्मा जिन्होंने टीवी जगत के साथ वेब सीरीज में भी अपनी धाक जमाई। निया शर्मा को एशिया की सबसे सेक्सी महिला के खिताब से भी नवाजा जा चुका हैं। निया शर्मा की वेब सीरीज ट्विस्टेड में उनके अभिनय को लोगों ने खासा पसंद किया था।

साक्षी तंवर

टीवी इंडस्ट्री में साक्षी तंवर जो पार्वती के नाम से काफी फेमस हुई। एकता कपूर के इस सीरियल ने साक्षी को टीवी जगत में एक नया मुकाम दिलवाया था। बता दें कि साक्षी ने बतौर बहू के किरदार में भी जनता का दिल जीता था, वहीं वेब सीरीज में भी दर्शकों ने उनके बदले हुए नए अंदाज को भी काफी पसंद किया। साक्षी को वेब सीरीज ‘कर ले तू भी मोहब्बत’ और ‘द फाइनल कॉल’ में काफी पसंद किया गया था।

Back to top button