बॉलीवुड

कैमरा भी नहीं पकड़ पाया इन सितारों की शारीरिक कमियां, नंबर 2 वाले एक्टर के तो पैर ही नहीं है

हम सभी में कोई न कोई कमी अवश्य होती है. कोई भी पूरी तरह से परफेक्ट नहीं होता. लेकिन बॉलीवुड स्टार्स को उनके अच्छे लुक और स्टाइल के लिए जाना जाता है. जब भी आप एक बॉलीवुड स्टार के बारे में बात करते हैं तो आपके दिमाग में उनकी एक सुंदर और आकर्षक छवि बनती है. लेकिन अक्सर जैसा दिखता है वैसा होता नहीं. हर टाइम खूबसूरत और आकर्षक दिखने वाले इन सितारों में भी कुछ कमियां हो सकती हैं. बस इन कमियों को कुछ सितारे खुलेआम जाहिर कर देते हैं तो कुछ इसे छिपाकर रखते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के 5 ऐसे कलाकारों के बारे में बतायेंगे जो किसी न किसी शारीरिक कमी से जूझ रहे हैं लेकिन इनकी ये कमियां कैमरे पर दिखाई नहीं देती. इनमें से एक सितारे की मौत भी हो गई है.

ह्रितिक रोशन

ह्रितिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं. आजकल वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ की वजह से सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं. इसमें वह सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं. ह्रितिक रोशन पर्दे पर तो एकदम परफेक्ट लगते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि ह्रितिक के एक हाथ में दो अंगूठे हैं.

सुधा चंद्रन

आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सुधा चंद्रन का एक पैर नकली है. एक भयानक एक्सीडेंट की वजह से सुधा को अपनी एक टांग से हाथ धोना पड़ा था. सुधा अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक प्रख्यात डांसर भी हैं. जरा सोचिये कि एक डांसर के लिए पैर चला जाना कितना दुखद होता है. लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी इस कमी को कैमरे पर कभी जाहिर नहीं होने दिया.

इलियाना डिक्रूज़

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में इलियाना ने बताया था कि वह एक गंभीर शारीरिक बीमारी से जूझ रही हैं. इस बीमारी में शरीर के नीचे वाला हिस्सा अपने आप वजनदार हो जाता है. उन्होंने बताया था कि उन्हें ये समस्या बचपन से है. बचपन से वह इस बीमारी को लेकर डिप्रेशन में रहती थीं. लेकिन अब उन्होंने खुद को ऐसे ही एक्सेप्ट कर लिया है. कैमरे पर उनकी इस कमी को छुपाया जाता है.

अर्शी खान

बिग बॉस से चर्चा में आने वाली अर्शी खान अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अगर आप अर्शी खान के फैन हैं या आपने कभी उनको नोटिस किया होगा तो पाया होगा कि उनके बाल हमेशा आगे की तरफ उनकी आंख पर रहते हैं. बता दें, अर्शी खान के चहरे पर एक काला दाग है जिसे छिपाने के लिए वे सामने बालों का इस्तेमाल करती हैं.

राजकुमार

राजकुमार अपने दौर के मशहूर अभिनेता हुआ करते थे. उन्होंने ‘नील कमल’, ‘तिरंगा’, ‘सौदागर’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. राजकुमार की दमदार आवाज़ और डायलॉग को लोग आज भी याद करते हैं. लेकिन आपको बता दें कि राजकुमार को गले का कैंसर था और वह नहीं चाहते थे कि ये बात इंडस्ट्री में किसी को पता चले इसलिए अक्सर वह डायलॉग बोलते समय अपनी गर्दन को हिलाते डुलाते रहते थे ताकि गर्दन में दर्द न हो.

पढ़ें ह्रितिक रोशन के साथ कभी काम नहीं करना चाहतीं ये 3 बॉलीवुड एक्ट्रेस, करती हैं सख्त नफरत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

Back to top button