ह्रितिक रोशन के साथ कभी काम नहीं करना चाहतीं ये 3 बॉलीवुड एक्ट्रेस, करती हैं सख्त नफरत

ह्रितिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं, या यूं कहें कि ह्रितिक बॉलीवुड के टॉम क्रूज हैं. ह्रितिक एक सुपरस्टार का बेहतरीन उदाहरण है. वह गुड लुकिंग तो हैं ही साथ ही उनका दमदार अभिनय भी दर्शकों को बहुत पसंद आता है. बता दें, आजकल ह्रितिक ‘सुपर 30’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें वह सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. हाल ही में उनकी साइकिल पर बैठ कर सड़कों पर पापड़ बेचने की तस्वीर काफी वायरल हुई थी. लेकिन ये बात भी सच है कि फिल्मों से ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में खबरें आई थी कि ह्रितिक सुजैन खान से दोबारा शादी करने वाले हैं. कहा जा रहा था कि बच्चों की खातिर ह्रितिक और सुजैन ने एक बार फिर एक होने का फैसला कर लिया है.

बता दें कि लव मैरिज करने के बाद साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया था. लेकिन तलाक लेने के बावजूद ह्रितिक और सुजैन का रिश्ता दोस्त की तरह बरक़रार रहा. वह अक्सर अपने बच्चों के साथ घूमते-फिरते स्पॉट किये जाते हैं. कभी डिनर डेट, कभी हॉलिडे तो कभी पारिवारिक समारोह में उन्हें साथ देखा जाता है. तलाक के बाद भी सुजैन ने ह्रितिक का हर तरह से साथ दिया है. इतना ही नहीं यदि कोई ह्रितिक के खिलाफ कुछ बोलता है तो सुजैन उसका मुंहतोड़ जवाब भी देती हैं. वैसे तो आज की हर एक्ट्रेस ह्रितिक के साथ काम करना चाहती हैं. लेकिन सुपरस्टार होने के बावजूद बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो ह्रितिक के साथ काम करने में दिलचस्पी नहीं रखतीं. आज हम ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे जिन्हें ह्रितिक से सख्त नफरत है और वह उनके साथ कभी काम नहीं करना चाहतीं.

कंगना रनौत

बता दें हाल ही में कंगना और ह्रितिक विवाद काफी चर्चा में रहा था. एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद ह्रितिक ने कंगना पर गंभीर आरोप लगाये थे, उन्होंने कहा था कि कंगना उनके पीछे पड़ी हुई हैं और वह मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं. उन्होंने कंगना के कई इमेल्स भी दिखाए थे, जो कंगना उन्हें लगातार भेजा करती थीं. इस आरोप के बाद कंगना सबके सामने आयीं और उन्होंने ह्रितिक का कच्चा चिट्ठा खोल कर रख दिया. इन सब के बाद कंगना ने ह्रितिक से दूरी बना ली और वह उनसे बहुत नफरत करती हैं. अब शायद ही वह ह्रितिक के साथ किसी फिल्म में नजर आयें.

प्रियंका चोपड़ा

अब इसके बाद आता है एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम. प्रियंका भी अब ह्रितिक के साथ काम नहीं करना चाहती हैं. दरअसल, ह्रितिक-कंगना विवाद में प्रियंका ने भी अपनी एक राय रख दी थी जो ह्रितिक को पसंद नहीं आई थी. इस कारण से ह्रितिक और प्रियंका में भी दूरियां बढ़ गयी और अब प्रियंका ह्रितिक के साथ काम नहीं करना चाहतीं.

मेहर

बता दें मेहर अर्जुन रामपाल की एक्स वाइफ हैं. हाल ही में अर्जुन और मेहर का तलाक हुआ है. खबरें आई थी कि अर्जुन रामपाल की नजदीकियां सुजैन खान से बढ़ रही हैं और इसी वजह से उनका तलाक हुआ है. दरअसल, सुजैन और मेहर अच्छी दोस्त हुआ करती थीं. लेकिन सुजैन का अर्जुन से बढ़ती नजदीकियों के कारण उन्हें सुजैन और ह्रितिक से नफरत हो गयी. अब वह भविष्य में कभी ही ह्रितिक को नहीं देखना चाहतीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!