बॉलीवुड

‘मैंने प्यार किया’ की फेमस एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति को लेकर आई बुरी खबर, सदमे में पूरा परिवार

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री के पति को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. बता दें, भाग्यश्री के पति को उपनगरीय जोगेश्वरी में एक सट्टेबाजी गिरोह में कथित भूमिका के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है. यह जानकारी बुधवार को पुलिस द्वारा प्राप्त हुई.

अंबोली पुलिस थाना के एक अधिकारी ने कहा कि हिमालय दसानी को मंगलवार को उनके घर से गिरफ्तार किया गया है. हिमालय दसानी पहले बतौर अभिनेता कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके बाद वह फिल्म निर्माता बन गए. दसानी पहली बार साल 1992 में फिल्म ‘पायल’ में नजर आये थे. अब वह निर्माता होने के साथ-साथ कारोबारी हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ़्तारी के बाद हिमालय दसानी को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से वो जमानत पर रिहा हो गए. फ़िलहाल मामले में आगे की कार्यवाही और जांच चल रही है. अधिकारी ने बताया कि, “हाल ही में अंबोली पुलिस ने सट्टेबाजी से जुड़े एक गिरोह का पर्दाफाश किया था जिसमें दसानी की भूमिका सामने आई थी. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में दसानी का नाम उभरा था”.

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से सबके दिलों में अपनी जगह बनाने वाली भाग्यश्री एक बेहद ही खूबसूरत अदाकारा हैं. कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें हिमालय दसानी से प्यार हो गया था. लेकिन घरवाले उनकी शादी के लिए मान नहीं रहे थे जिस वजह से उन्हें भागकर शादी करनी पड़ी. बता दें, साल 1990 में भाग्यश्री और हिमालय दसानी की शादी हुई थी.

आज भाग्यश्री 2 बच्चों की मां हैं. उनका एक 23 साल का बेटा है जिनका नाम अभिमन्यु है और एक 21 साल की बेटी है जिनका नाम अवंतिका है. ख़बरों के मुताबिक हिमालय दसानी का कंस्ट्रक्शन का बिजनेस है.

आज भाग्यश्री 49 साल की हो गयी हैं लेकिन इस उम्र में भी वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं. अपनी फिटनेस से वह बड़ी-बड़ी मॉडल और अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बॉलीवुड से दूरी बनाने के बावजूद भाग्यश्री एक रॉयल लाइफ जीती हैं.

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के साथ भाग्यश्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुवात की थी. एक दौर ऐसा भी था जब भाग्यश्री को सिर्फ उनकी खूबसूरती के लिए नहीं बल्कि उनकी फिल्मों के लिए भी जाना जाता था. लेकिन कुछ फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. सलमान खान और भाग्यश्री की पहली डेब्यू फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ थी. साल 1989 में रिलीज हुई इस फिल्म ने दोनों को रातों रात स्टार बना दिया था. इस फिल्म के लिए भाग्यश्री को फिल्मफेयर, बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवार्ड भी मिला था. इसके बाद वह कैद में है बुलबुल, त्यागी, पायल, घर आया मेरा परदेसी जैसी फिल्मों में नजर आयीं.

पढ़ें 22 साल तक सौतेली मां श्रीदेवी से नफरत करते रहे थे अर्जुन कपूर, निधन की मिली थी खबर तो दिया था ऐसा रिएक्शन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>