विशेष

रिसेप्शन में परी से भी ज्यादा खूबसूरत दिखीं सांसद नुसरत, ममता बनर्जी समेत ये सितारे हुए शामिल

हाल ही में टीएमसी के टिकट पर चुनाव जीतने वाली मॉडल और सांसद नुसरत जहां ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी रचा ली है. मॉडल से सांसद बनी नुसरत जहां वैसे तो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं लेकिन अपनी शादी के दिन वह किसी हूर परी से कम नहीं दिख रही थीं. वहीं, गुरुवार को नुसरत और निखिल ने कोलकाता के ITC होटल में अपना ग्रैंड रिसेप्शन दिया. रिसेप्शन के दिन भी नुसरत किसी अप्सरा से कम नजर नहीं आयीं.

सोशल मीडिया पर नुसरत और निखिल के रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. नुसरत ने अपने रिसेप्शन के दिन मेहरून और गोल्डन रंग का एक बेहद ही खूबसूरत लहंगा पहना था. इस लहंगे में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

अपने ऑउटफिट के साथ मैच करते हुए नुसरत ने गोल्डन-मेहरून कुंदन ज्वेलरी पहनी थी. उहोने मांगटीका, नथ, हैवी इअरिंग के साथ कई नेकलेस कैरी किये थे, जो उनकी खूबसूरती को और निखार रहे थे.

बात करें नुसरत के हेयरस्टाइल की तो उन्होंने बन बनाया था और उस पर एक लाल गुलाब लगाया था. वहीं, उनके पति निखिल ने काले रंग की कढ़ाई वाली शेरवानी पहनी थी और साथ ही सफ़ेद रंग का पजामा पहना था. निखिल भी अपने ऑउटफिट में बेहद हैंडसम दिख रहे थे. दोनों की जोड़ी एक साथ बहुत जम रही थी.

नुसरत और निखिल के इस ग्रैंड रिसेप्शन में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत कई अन्य बड़ी हस्तियां शामिल हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पार्टी में प्रोसेनजीत चटर्जी, देव अधिकारी, मुनमुन सेन, स्वास्तिका मुखर्जी, श्रीजीत मुखर्जी, राइमा सेन, टीएमसी लीडर पार्थ चटर्जी और कोलकाता के मेयर फिरहाद हाकिम शामिल हुए.

बता दें, कोलकाता के रहने वाले निखिल पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निखिल ने मैनेजमेंट की डिग्री वारविक यूनिवर्सिटी से ली है. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो निखिल और नुसरत की मुलाकात काम के सिलसिले में हुई थी.

दोनों एक प्रोफेशनल असाइनमेंट के दौरान एक-दूसरे से मिले थे. इसके बाद नुसरत निखिल की साड़ी लेबल की ब्रांड एम्बेसडर बनीं. दोनों ने साथ में एक पूजा का विज्ञापन भी शूट किया था जिसमें नुसरत ने निखिल के लेबल वाली साड़ी पहनी थी. इस शूट के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई और प्यार हो गया.

बता दें, नुसरत की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में संपन्न हुई. इस वेडिंग सेरेमनी में चंद ही लोगों को आने का न्योता मिला था. परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त ही वेडिंग में शामिल हुए. हिंदू रीती-रिवाज से शादी को संपन्न किया गया था.

पढ़ें बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां खा चुकी हैं जेल की हवा, नंबर 4 का तो था सलमान से कनेक्शन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button