बॉलीवुड

Pics: नये लुक में नेहा पेंडस ने ढाया कहर, तस्वीरें देख हर कोई हो रहा है दीवाना

टेलीविजन की दुनिया में अभिनेत्रियों का लुक जिस तरह से पर्दे पर होता है, उससे ठीक अपोजिट पर्दे के पीछे होता है। मतलब साफ है कि टेलीविजन पर दिखने वाली अभिनेत्रियों का रियल लुक वो नहीं होता है, जो आप टीवी पर देखते हैं। इतना ही नहीं, पर्दे के पीछे अभिनेत्रियां आए दिन अपना मेकओवर कराती रहती हैं, जिसकी वजह से लुक में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिलता है। इसी कड़ी में नेहा पेंडसे का नाम शामिल है, जोकि इन दिनों अपने लुक की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, नेहा पेंडसे का लेटेस्ट लुक देखकर हर कोई हैरान हो गया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टेलीविजन सीरियल ‘मे आई कम इन मैडम?’ से घर घर में पॉपुलर होने वाली नेहा पेंडसे का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नये लुक में नेहा पेंडसे को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। दरअसल, इस लुक में नेहा पेंडसे को पहली बार लोग देख रहे हैं, जिसकी वजह से सबकी आंखे फटी की फटी रह गई है। इतना ही नहीं, नेहा पेंडसे की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, क्योंकि वे मैडम से मिस बन चुकी हैं।

मैडम से मिस बनी नेहा पेंडस

सीरियल ‘मे आई कम इन मैडम?’ में मैडम का किरदार निभा कर फेमस हुई नेहा पेंडस अब वाकई में मैडम नहीं रही हैं, बल्कि अब मिस बन चुकी हैं। जी हां, नेहा पेंडस की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर यही कहा जा रहा है कि अब नेहा मैडम नहीं, मिस हो गई हैं। बता दें कि नेहा पेंडस ने रेड कलर की ड्रेस में फोटोशूट करवाया है, जिसकी वजह से उन्होंने पूरी महफिल लूट ली है। इतना ही नहीं, नेहा पेंडस की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस हैरान हो गए हैं, क्योंकि नेहा पेंडस ऐसी नहीं दिखती थी।

नेहा पेंडस ने किया अपना वजन कम

नेहा पेंडस ने इस नये लुक के लिए काफी मेहनत की है, जिसके लिए उन्होंने वजन घटाया है। हालांकि, नेहा पेंडस को वजन घटाने में काफी वक्त लगा, लेकिन जब उन्होंने अपना वजन पूरी तरह से घटा लिया, तब उनका एक अलग लुक ही सामने आया है। बता दें कि नेहा पेंडस अभी भी अपना वजन कम करने की कोशिश कर रही हैं, ताकि खुद को और खूबसूरत बना सके। इतना ही नहीं, 33 साल की नेहा ने मराठी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

बिग बॉस से मिली थी पहचान

टेलीविजन की दुनिया में नेहा पेंडस को असली पहचान बिग बॉस के घर से ही मिली थी, जिसके बाद उन्होंने अपने लुक पर भी काम करना शुरु किया। बता दें कि टेलीविजन के अलावा नेहा पेंडस को बॉलीवुड में काम करना भी पसंद है। नेहा पेंडस ने बॉलीवुड की फिल्मों ‘दाग: द फायर’, ‘देवदास’ और ‘स्वामी’ में अहम किरदार निभाया है, लेकिन एक खास पहचान बनाने में असफल रहीं, जिसकी वजह से टेलीविजन का रुख करना पड़ा।

Back to top button