बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ ने अपनी अदाओं का चलाया एक बार फिर जादू, 41 लाख से ज्यादा मिले व्यूज, देखिए वीडियो

सेलिब्रिटीज को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बहुत पसंद है क्योंकि यहां पर उन्हें भी अपने फैंस के साथ कुछ मस्ती करने का मौका मिल जाता है. मस्ती करने वाले सितारों की लिस्ट लंबी है लेकिन हम आपको सिंगर नेहा कक्कड़ के बारे में जो अपने चुलबुले अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं. इंडियन आइडल से रिजेक्शन से लेकर उस शो की जज बनने तक नेहा कक्कड़ में बहुत बदलाव आए हैं. अपनी आवाज के साथ ही उन्होंने अपनी अदाओं का जादू भी लोगों पर चलाया है और अब उनके इंस्टाग्राम से एक और वीडियो आया जिसे देखकर आप एक बार तो मुस्कुरा ही देंगे. नेहा कक्कड़ ने अपनी अदाओं का चलाया एक बार फिर जादू, इतने लाख बार देखा जा चुका उनका ये वीडियो.

नेहा कक्कड़ ने अपनी अदाओं का चलाया एक बार फिर जादू

नेहा कक्कड़ अपनी सिंगिंग के अलावा सोशल मीडिया एक्टिविटीज के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. आए दिन अपने मस्ती भरे वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर वे एक वीडियो के साथ नजर आईं जिसमें वे काफी क्यूट अवतार में हैं और ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है आप भी पहले देखिए ये वीडियो –

 

View this post on Instagram

 

#Cute or #Cutest ?? ?♥️ . . #NehaKakkar #DontSqueezeMyCheeks #DuetWithNehu

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

इस वीडियो को देखकर किसी को भी नेहा से प्यार हो सकता है. वीडियो कुछ ही सेकेंड का है लेकिन ये इतना मजेदार है कि कोई भी उसे दोबारा जरूर देखना चाहेगा. जैसा कि आप जानते हैं कि बीते दिनों नेहा कक्कड़ ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन में थी लेकिन अब उन्होने खुद को संभाल लिया है और इस वीडियो के जरिए बताया कि वे अपने गम भुलाने की कोशिश कर रही हैं. आए दिन वे अपने भाई के साथ टिक-टॉक वीडियो बनाकर अपने फैंस को मनोरंजित करती हैं.

अपने भाई के साथ गाती हैं रोमांटिक गाने

नेहा कक्कड़ ने अपने टोनी कक्कड़ के सााथ मिलकर कई रोमांटिक सॉन्ग गा चुकी हैं. इंडियन आइडल में रिजेक्शन के बाद इनका दिल टूट गया था और तभी उनके भाई टोनी ने अपना एल्बम बनाने का आइडिया नेहा को बताया. इसके बाद दोनों ने लगभग 50 से ज्यादा गाने गाए और सभी सुपरहिट हुए. इनके सभी गानों में सबसे ज्यादा हिट सॉन्ग ‘मिले हो तुम हमको’ को सबसे ज्यादा यूट्यूब पर व्यूज मिले और अब तक इससे ज्यादा कोई भी इंडियन सॉन्ग को पसंद नहीं किया गया है.

Back to top button