बॉलीवुड

खुशखबरी, नहीं बंद हो रहा है टीवी सीरियल “ये हैं मोहब्ब्तें”, शो के क्रिएटिव डायरेक्टर ने किया कंफर्म

टीवी जगत में इशि मां के किरदार से फेमस होने वाली दिव्यांका त्रिपाठी के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैंस के लिए एक खुशकबरी है। बता दें कि काफी समय से सुनने में आ रहा था कि ये शो अब बंद होने वाला है। लेकिन हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक शो के निर्माताओं ने शो को अब ना बंद करने का फैसला लिया है। बल्कि अब शो को एक बार फिर से एक नए तरीके से दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। बता दें शो निर्माताओं ने शो को बंद करने का फैसला पूरी तरह से कैंसल कर दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक ये हैं मोहब्बतें के इस सीजन को बंद कर दिया जाएगा। और शो का अब नया सीजन लाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें नई कहानी के साथ ही शो के पुराने किरदारों के साथ इस कहानी को बनाया जाएगा।  इसके बाद नए सीजन में नई कहानी के साथ पुराने किरदारों के आस-पास शो को बुना जाएगा। बता दें कि ‘ये है मोहब्बतें’ के क्रिएटिव डायरेक्टर संदीप सिकंद ने एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में बताया, हम लोगों को भी शो बंद होने की ऐसी अफवाहें सुनने को मिल रही हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

परिवार से दूर एक और परिवार | सच्ची मोहब्बतें | #YehHaiMohabbatein

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

संदीप सिकंद ने बताया, ये बातें पिछले 2 सालों से चल रही हैं, लेकिन शो को बंद करने का कोई प्लान नहीं है। उन्होंने बताया कि यह सीरियल अपने स्लॉट में सबसे ज्यादा टीआरपी बटोर रहा है। हमारा शो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। ऐसे में शो को बंद करने की अफवाहों को लेकर जो भी कहा जा रहा है वो होती भी रहें तो क्या मतलब। मुझसे तो लगातार लोग यही पूछते हैं कि सुना है शो बंद हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि,  यह एक प्यारा शो है। शो को लेकर ऐसी बातें कई सालों से हो रही हैं लेकिन यह अभी तक चल रहा है। जो लोग टीवी देखते हैं उन्हें पता है कि इस शो का दर्शकों के दिलों में क्या जगह है।

बता दें कि इस सीरियल की शुरूआत साल 2013 में हुई थी। और यही वह शो हैं जिसने दिव्यांका त्रिपाठी को टीवी जगत में एक नई पहचान दिलाई। सिर्फ करियर में ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिव्यांका और विवेक दाहिया की मुलाकात भी इसी शो के दौरान हुई थी और दोनों के बीच प्यार हुआ। जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। तो इस लिहाज से ये शो दिव्यांका के सिर्फ करियर नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ में भी काफी महत्व रखता है।

हालांकि शो के ना बंद होने की बात तो अब कंफर्म हो गई है। अब देखना होगा कि जब शो के निर्माता इस सीरियल को एक नई कहानी के साथ दर्शकों के सामने पेश करेंगे तो यह शो दर्शकों को कितना पसंद आएगा। क्योंकि शो के पहले सीजन को तो लोगों का बहुत प्यार मिला है।

Back to top button