सर्जरी करवाने के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की फूली हड्डियां, आज काम के लिए भटकना पड़ रहा है दर-दर एक्ट्रेस उस वक्त चर्चा में आई थी जब एक अनजान शख्स बार-बार कॉल करके रात गुजारने की मांग कर रहा था.

सुंदर दिखने के लिए लोग तरह-तरह की सर्जरीज करवाते हैं. खासकर ग्लैमर इंडस्ट्री में ये प्रचलन काफी टाइम से चलता हुआ आ रहा है. बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस अब तक कोई न कोई सर्जरी करवा चुकी हैं. किसी ने सुंदर दिखने के लिए होठों की सर्जरी करवाई तो किसी ने पतला होने के लिए लिपोसक्शन का सहारा लिया. किसी ने नोज़ जॉब करवाया तो किसी ने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया. आजकल के इस मॉडर्न युग में क्या कुछ नहीं संभव है. आज के टाइम में ऐसी-ऐसी तकनीक आ गयी हैं जिनकी मदद से इंसान अपनी सारी खामियों को हमेशा के लिए दूर कर सकता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके पास सब कुछ होते हुए भी खुद से संतुष्ट नहीं होते और अपना अच्छा खासा चेहरा बिगाड़ लेते हैं. आज के इस पोस्ट में हम ऐसी ही एक बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बात करेंगे जिन्होंने अपने अच्छे खासे चेहरे को सर्जरी करवाकर बिगाड़ लिया.

सर्जरी करके बिगाड़ा चेहरा

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा की. कोइना मित्रा ने सर्जरी करवाकर इस कदर अपना चेहरा बिगाड़ लिया था कि उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया था. कोइना ने अपने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. स्कूल के दिनों से ही कोइना ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी. वह साल 2001 में ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल इंडिया ब्यूटी कांटेस्ट की विनर भी रही थीं. इतना ही नहीं, वह जर्मनी में मिस इंटरकॉन्टिनेंटल के 12 सेमिफिनालिस्ट में भी शमिल थीं. इसके बाद कोइना कई टीवी एड में नजर आयीं. उन्होंने मिरिंडा, मारुती ऑटो, ज्वेलरी और ब्यूटी प्रोडक्ट के कई विज्ञापन किये. साल 2004 में फिल्म ‘मुसाफिर’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. बॉलीवुड के अलावा कोइना साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहीं. वह कुछ बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

अनजान शख्स कर रहा था परेशान

बता दें, 26 जुलाई साल 2017 में उन्हें एक अनजान शख्स का फोन आया जो उन्हें वन नाईट स्टैंड के लिए बार-बार कह रहा था. इसके बदले वह उन्हें ढेर सारे पैसे देने को तैयार था. कोइना ने इस शख्स के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज करवाई. इस वाक्ये के बाद कोइना चर्चा में आ गयी थीं. इसके अलावा कोइना ने अपनी सर्जरी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी. दरअसल, सुंदर दिखने की चाहत में कोइना ने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई थी लेकिन अफ़सोस उनकी ये सर्जरी गलत चली गयी. चेहरा ठीक होने की बजाय उनका चेहरा और ख़राब हो गया. सर्जरी की वजह से उनका करियर दाव पर लग गया और उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गयी.

डॉक्टर्स ने भी दिया जवाब

सर्जरी के बाद कोइना को काम मिलना बंद हो गया. वह तकरीबन छह महीनों तक घर ही बैठी रहीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सर्जरी की वजह से उनकी हड्डियां फूल गयी थीं और एक इंटरव्यू में कोइना ने बताया कि डॉक्टर्स ने भी उन्हें जवाब दे दिया था. डॉक्टर्स ने कहा था कि अब सिर्फ दवाईयां और प्रार्थना ही काम आ सकती है. लेकिन कोइना ने हिम्मत नहीं हारी और बिगड़े चेहरे के साथ ही बाहर आना जाना शुरू किया. फ़िलहाल कोइना ने फिल्मों से दूरी बना ली है लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं.

पढ़ें 19 सालों में काफी बदल गई हैं ‘लगान’ की खूबसूरत एक्ट्रेस, अब दिखने लगी है ऐसी