विशेष

देखें प्रियंका के ससुराल वाले बंगले की इनसाइड फोटोज,करोड़ों रुपये देकर निक ने खरीदा है आलिशान घर

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी क्रिस्चियन रीति-रिवाज़ और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. हाल ही में हुई प्रियंका और निक की रॉयल वेडिंग मीडिया में छाई हुई थी.

जबसे निक और प्रियंका की शादी हुई है तबसे प्रियंका किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. बीते दिनों प्रियंका अपने ससुराल लॉस एंजेलिस से लौटी हैं. जैस ही प्रियंका ससुराल पहुंची उन्होंने अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की. तस्वीर के नीचे उन्होंने ‘स्वीट होम’ कैप्शन दिया. प्रियंका के फैन्स को उनकी यह तस्वीर बेहद पसंद आई. वहीं, प्रियंका के फैन्स उनके घर के अंदर की तस्वीरें भी देखना चाहते हैं. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए प्रियंका के ससुराल वाले घर की कुछ इनसाइड फोटोज लेकर आये हैं.

बता दें, प्रियंका से शादी करने से पहले निक ने इस घर को खरीदा था. इस आलिशान बंगले को देखकर आपके होश उड़ना तय है.

जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं प्रियंका और निक का घर काफी सिंपल, सोबर और एलिगेंट हैं. उनका ये घर दोनों की पर्सनालिटी से बहुत मेल खाता है.

लॉस एंजेलिस के ब्रेवरी हिल्स में प्रियंका और निक का ये घर स्थित है. ये घर जितना शानदार है उतनी ही इसकी कीमत है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घर की कीमत 6.5 मिलियन डॉलर यानी 45 करोड़ रुपये है.

इस आलिशान बंगले में 5 बेडरूम, 4 बाथरूम और एक खूबसूरत स्विमिंग पूल है. घर में काफी हरियाली है और सबसे अच्छी बात यह है कि घर शोर-शराबे से काफी दूर है.

प्रियंका और निक के इस घर को देखकर आपको लगेगा कि आप किसी 5 स्टार रिसॉर्ट की तस्वीरें देख रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में प्रियंका फरहान अख्तर, जायरा वसीम स्टारर फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग ख़त्म करके न्यूयॉर्क पहुंची हैं. ख़बरों के मुताबिक इसी साल 11 अक्टूबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जायेगी. फिल्म की शूटिंग मार्च में खत्म हो चुकी है.

पढ़ें बैकलेस साड़ी को वल्गर कहने वालों को भी दिया करारा जवाब, प्रियंका ने बिना ब्लाउज के साड़ी पहनी थी

पढ़ें प्रियंका के एक्स BF शाहिद ने इशारों-इशारों में दिया निक जोनस को सलाह, कहा, “कभी भी तुम प्रियंका

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button