विशेष

15 साल बाद कुछ ऐसी दिखने लगी हैं टीवी जगत की फेमस नन्ही कॉमेडियन गंगूबाई

टीवी जगत में अपने मजाकिया अंदाज से ठहाके लगाने वाली गंगूबाई को तो आप जानते ही होंगे। छोटी सी उम्र में ही अपनी चुलबुली अदाओं से लोगों को गुददुदाने वाली गंगूबाई की जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती हैं। बता दें कि गंगूबाई का असल नाम सलोनी डैनी है और आज सलोनी अपना जन्मदिन मना रही हैं। बता दें कि सलोनी डैनी जब महज 3 साल की थी तब ही उन्होंने टीवी जगत में एंट्री की थी, और उन्होंने सबके दिलों में अपनी जगह बना ली। लेकिन सलोनी काफी समय से टीवी जगत से दूर हैं। बता दें कि अब सलोनी 18 साल की हो गई हैं कि और बचपन से लेकर के अब तक के सलोनी के लुक में काफी बदलाव आ गया है।

बात करें सलोनी की टीवी जगत में एंट्री की तो सलोनी ने अपने करियर की शुरूआत ‘कॉमेडी सर्कस महासंगम’  से की थी। बता दें कि इस शो में सलोनी ने ‘गंगूबाई’ का किरदार निभाया था। सलोनी के इस अवतार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। यहां कि लोग उनको उनके रियल नाम से नहीं बल्कि गंगूबाई के नाम से जानने लगे थे। बता दें कि शायद ही ये बात किसी को पता हो लेकिन सलोनी ने महज 3 साल की उम्र से ही मराठी सीरियल्स और मराठी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं सलोनी का एक म्यूजिक एल्बम भी रिलीज हुआ था जिसका नाम ‘डिज्नी’ है। बता दें कि सलोनी एक कॉमेडियन होने के साथ-साथ सलोनी एक मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं। सलोनी बड़े-बड़े स्टार्स और राजनीति से जुड़े लोगों की मिमिक्री भी करती हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आती है।

 

View this post on Instagram

 

Looking at the ants doing more productive things than me in life ??‍♂️ This amazing click by : @shotfromabhi Makeup by : @makeupbyvaish Location: @bombaycocktailbar

A post shared by Saloni (@salonidaini_) on

 

View this post on Instagram

 

The sun ain’t changed in the atmosphere ?

A post shared by Saloni (@salonidaini_) on

बता दें कि सलोनी कई रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि भले ही अब सलोनी टीवी इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सलोनी अपनी कई तस्वीरें शेयर करते हैं। जिसमें वो अपने फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती नजर आती हैं। हालांकि क्योंकि सलोनी की फैन फौलोइंग काफी ज्यादा है। इसलिए अब उनके फैंस को इंतजार है कि सबसे फेवरेट गंगूबाई एक बार फिर कब से टीवी जगत में वापसी करेंगी। और अपने अंदाज से लोगों को गुदगुदाएंगी।

वहीं सलोनी की तस्वीरों पर नजर डालें तो उससे साफ है कि, सलोनी काफी मौज मस्ती करती हैं। और बात करें उनके लुक की तो उसमें कोई ज्यादा बदलाव नहीं आया हैं। बचपन में भी वो एक प्यारी सी चबी गर्ल थी और अब जब वो 18 साल की हो गई हैं तब भी उनकी क्यूटनेस किसी से कम नहीं हैं।

Back to top button