विशेष

Video: भारत से मिली करारी हार के बाद रणवीर सिंह ने निराश पाकिस्तानी फैन को लगाया गले और..

विश्वकप 2019 में भारत से मिली कड़ी शिकस्त के बाद पाकिस्तानी आवाम अलग-अलग तरीके से अपना गुस्सा उतार रही है. 16 जून को भारत और पाकिस्तान का मैच था. इस मैच का लोग महीनों से इंतजार कर रहे थे. लेकिन हर बार की तरह यह मैच भी भारत जीत गया. भारत ने पाकिस्तान को 89 रन के बड़े फासले से हराया. भारत-पाक का मुकाबला देखने टेलीविज़न और फिल्म इंडस्ट्री से कई बड़े-बड़े सितारे मैनचेस्टर पहुंचे थे. इस बार विश्वकप का ये भारत-पाक मैच कई वजहों से चर्चा में रहा. भारत के शानदार प्रदर्शन के बाद लोगों ने अलग-अलग तरीकों से पाकिस्तानी खिलाड़ी को ट्रोल किया. किसी ने शोएब मलिक को ट्रोल किया तो किसी ने सानिया मिर्जा पर निशाना साधा.

मैदान पर छाये रणवीर सिंह

इन सब चीजों के बीच किसी ने सबका दिल जीता तो वह रणवीर सिंह थे. रणवीर सिंह भी टीम की हौसला अफजाई के लिए मैच देखने पहुंचे थे. रणवीर ने न सिर्फ मैच का लुत्फ़ उठाया बल्कि बेहतरीन कमेंट्री भी की. मैदान पर रणवीर के लुक ने भी लोगों को उनकी तरफ काफी आकर्षित किया. मैच खत्म होने के बाद जहां भारतीय दर्शक उत्साह से भरपूर थे वहीं पाकिस्तानी दर्शक निराश और मायूस. ऐसे में खुद रणवीर सिंह एक पाकिस्तानी फैन का मनोबल बढ़ाते दिखे.

पाकिस्तानी फैन को लगाया गले

 

View this post on Instagram

 

#ranveersingh with a Pakistani fan. He is so sweet ?❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस बार मैच के दौरान कई ऐसे अच्छे मोमेंट्स देखने को मिले जिसे लोग हमेशा याद रखने वाले हैं. फिर भले ही वो मैदान पर रणवीर और विराट का गले लगना हो या रणवीर द्वारा पाकिस्तानी फैन को दिलासा देना. विश्व कप 2019 में पाकिस्तान के हारने के बाद रणवीर सिंह एक पाकिस्तानी फैन को दिलासा देते हुए नजर आये. बॉलीवुड स्टार ने पाकिस्तानी फैन को भारत से हारने के बाद निराश नहीं होने दिया और गले लगा लिया.

कहा- हमेशा अगला मौका मिलता है

रणवीर सिंह ने सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग के साथ कमेंट्री की शुरुआत की. रणवीर भारत को चीयर करते हुए नजर आये. रणवीर सिंह ने मैच में अपने अलग अंदाज से एक नयी जान डाल दी. भारत से मैच हारने पर पाकिस्तानी प्रशंसक ख़राब प्रदर्शन के लिए टीम की आलोचना करने लग गए. ऐसे में एक निराश फैन की तरफ रणवीर सिंह का ध्यान गया. सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक पाकिस्तानी फैन को दिलासा दे रहे हैं. विडियो में रणवीर फैन से कह रहे हैं कि कोई बात नहीं यार, कोई बता नहीं. हमेशा अगला मौका मिलता है. निराश मत हो, आपने अच्छा खेला. लड़के समर्पित, प्रतिबद्ध, पेशेवर हैं और वे वापस आ जाएंगे. बता दें, विडियो में रणवीर जिस शख्स को सांत्वना दे रहे हैं उसका नाम आतिफ नवाज है. आतिफ लंदन के रहने वाले हैं. उसने विडियो के साथ ट्वीट करके लिखा, “भारतीय फैन अच्छे हैं. धन्यवाद रणवीर”.

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘83’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर क्रिकेट के लेजेंड कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म 1983 में भारत द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है. फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी छोटे से रोल में नजर आएंगी.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button