दिलचस्प

Pics: किसी फिल्मी सेट से कम नहीं है 200 करोड़ की शादी की डेकोरेशन, शामिल होंगे ये सितारे

इंडिया का स्विट्जरलैंड कहे जाने वाले उत्तराखंड के औली में शाही शादी का जश्न शुरु हो चुका है। औली में गुप्ता बंधुओं के बेटों की शादी का जश्न जोरो से चल रहा है। शादी की तैयारी में एक से बढ़कर एक सामान इस्तेमाल किए जा रहे हैं। शादी के लिए इस तरह से तैयारियां की गई हैं कि बॉलीवुड के फिल्म का सेट लग रहा है। जी हां, औली में गुप्ता बंधुओं के बेटों की शादी का माहौल किसी बॉलीवुड सेट से कम नहीं लग रहा है। इतना ही नहीं, शादी की सजावट देखकर हर कोई हैरान हो रहा है, तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

औली में होने वाली शाही शादी को शानदार और यादगार बनाने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है, जिसके लिए विश्व के कोने कोने से सजावट के लिए सामान मंगाए जा रहे हैं। इन सामानों से औली को और भी ज्यादा खूबसूरत करने का प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि औली में गुप्ता बंधुओं के बेटों की शादी का फंक्शन भी शुरु हो चुका है, जिसकी वजह से वहां का माहौल काफी खूबसूरत हो गया।

18 से 22 जून तक चलेगा शादी का जश्न

औली में गुप्ता बंधुओं के बेटों की शादी का कार्यक्रम 18 जून से 22 तक चलेगा। 20 जून को अजय गुप्ता के पुत्र सूर्यकांत की शादी होगी और फिर अतुल गुप्ता के बेटे शशांक का विवाह 22 जून को होगा। शादी का कार्यक्रम खत्म होने के बाद नव दंपति भगवान बदरीनाथ और त्रियुगीनारायण के दर्शन को जाएंगे, जहां वे भगवान का आशीर्वाद लेकर अपनी नई लाइफ की शुरुआत करेंगे। इस शादी के लिए काफी तैयारियां की गई हैं। इतना ही नहीं, आसपास के दुकान पर वहां के निवासियों को फ्री में सामान मिलेगा।

100 पंडितों का दल कराएगा शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों बच्चों की शादी 100 पंडितों का दल कराएगा, जिसकी पूरी तैयारियां हो चुकी हैं। 100 पंडितों के दल में  अवधेशानंद महाराज मुख्य पुजारी होंगे। इसके अलावा कथा वाचक रमेश भाई ओझा भी शामिल रहेंगे। ऐसे में इस शादी को भारतीय विधि विधान के अनुसार की जाएगी, ताकि विश्व में भारतीय संस्कृति का एक अच्छा संदेश जाए और तमाम लोग भारत की संस्कृति से जुड़े। साथ ही इस शाही शादी से भारत में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।

बॉलीवुड सितारे होंगे शामिल

औली में होने वाली शादी में कई बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे, जिसमें अनिल कपूर, जैकलीन, कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहिद कपूर और उर्वशी रौतेला शामिल होंगे। इन सबके अलावा राजनीति गलियारों के भी कई दिग्गजों के शामिल होने की खबर है। शाही शादी में न सिर्फ भारत से मेहमान शामिल होंगे, बल्कि पूरी दुनिया से कई दिग्गज हस्तियां शामिल हो सकती हैं, जिससे भारत का कद विश्व पटल पर और ऊंचा हो जाएगा। बता दें कि गुप्ता बंधु भारत के ही रहने वाले थे, जिसके बाद उन्होंने विदेश में जाकर अपना कारोबार शुरु किया और फिर वही रहने लगे और पूरी दुनिया में अपना नाम फेम बनाया।

Back to top button