बॉलीवुड

सड़क पर वर्कआउट करती दिखीं अमिताभ की नातिन नव्या, लोगों ने कहा-‘मैडम, देश का नाम मत खराब करो’

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली इन दिनों सुर्खियों में हैं। नव्या नवेली सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रेंड करती रहती हैं। इसी सिलसिले में इन दिनों नव्या नवेली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर नव्या नवेली के फैंस खुश नहीं, बल्कि ट्रोल कर रहे हैं। जी हां, वायरल हुए वीडियो में नव्या नवेली वर्कआउट कर रही हैं, लेकिन उनके फैंस को यह रास नहीं आई और ट्रोल करना शुरु कर दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड घराने से ताल्लुक रखने वाली नव्या नवेली जहां भी जाती हैं, वहां वे कैमरे में कैद हो जाती हैं, लेकिन यह वीडियो उन्होंने खुद शेयर किया है, जिस पर लोग काफी भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। मामला सिर्फ भड़कने तक का ही सीमित नहीं रहा, बल्कि लोगों ने नव्या नवेली पर देश का नाम खराब करने का भी आरोप लगाया है। नव्या नवेली ने न्यूयॉर्क से वीडियो शेयर किया है, जिसे देखते ही उनके फैंस भड़क गए और उन्हें सीख देने लगे।

तेज़ी से वायरल हो रहा है नव्या नवेली का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

#fitness . . . . . .#navyananda #navyanavelinanda

A post shared by Navya Naveli Nanda® (@naavyananda) on

नव्या नवेली का जो विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें वे वर्कआउट करती हुई नजर आ रही है। मामला वर्कआउट का बिल्कुल भी नहीं है, बल्कि प्लेस का है। वीडियो में नव्या नवेली अपने खास अंदाज में वर्कआउट कर रही हैं, जिसे देखकर उनके फैंस खुश तो हो रहे हैं, लेकिन उन्हें ये वीडियो रास नहीं आ रहा है। बता दें कि नव्या नवेली न्यूयॉर्क के सड़कों पर वर्कआउट कर रही हैं, जो उनके फैंस को पसंद नहीं आया और वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

देश का नाम खराब कर रही हैं नव्या नवेली

नव्या नवेली का यह वीडियो सामने आने के बाद लोग उन्हें कई तरह की सलाह भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट्स लिखते हुए कहा कि लोकप्रियता पाने के लिए इस हद तक काम करना सही नहीं है, इससे आप देश का नाम खराब कर रही हैं। वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा कि आप जिम ज्वाइन कर लो, ऐसे सड़कों पर इंडिया का नाम खराब नहीं करो, क्योंकि सड़कों पर वर्कआउट करना हमारी परंपरा नहीं है। ऐसे में आप एक अच्छा सा जिम ज्वाइन कर लो। हालांकि, नव्या नवेली के इस वीडियो पर कुछ अच्छे कमेंट्स भी आए हैं, लेकिन ट्रोलिंग की संख्या ज्यादा है।

लाइमलाइट से दूर हैं नव्या नवेली

यूं तो नव्या नवेली की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, लेकिन वे खुद को लाइमलाइट से दूर ही रखती हैं। खैर, नव्या भले ही खुद को लाइमलाइट से दूर रखने की कोशिश करती हैं, लेकिन बच्चन परिवार की नातिन होने की वजह से कैमरे की नज़र उन पर पड़ी ही जाती है, जिसकी वजह से वे सुर्खियों में आ ही जाती हैं। इसके अलावा नव्या नवेली सोशल मीडिया पर अक्सर दोस्तों के साथ कोई न कोई तस्वीर भी शेयर करती रहती हैं।

Back to top button