बॉलीवुड

पहली बार अपने और नव्या नवेली के लिंकअप पर बोले मीजान जाफरी कहा, मैं कुछ भी कहूं लेकिन लोग…

बॉलीवुड में इंडस्ट्री में आए दिन किसी का नाम किसी के साथ जुड़ता रहता है। बॉलीवुड सेलेब्स की हर चीज पर हर वक्त कैमरों की नजर बनी रहती हैं। जिस वजह से वो चाहते हुए भी दुनिया से कुछ नहीं छिपा पाते हैं। इन दिनों बॉलीवुड में एक के बाद एक कई स्टार किड्स ने अपना डेब्यू किया है। बीते साल श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, अमृता सिंह की बेटी सारा खान, चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे और अब इसी लिस्ट में बहुत ही जल्द शामिल होने जा रहा है जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी का नाम भी जुड़ गया है। बता दें की मीजान जाफरी फिल्म मलाल से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। और जल्द ही उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है।

मीजान जाफरी अपनी अपकमिंग फिल्म की वजह से तो चर्चा में बने ही हुए हैं, लेकिन फिल्मों में आने के साथ ही उनकी तुलना रणवीर सिंह से होने लगी है। इसी के साथ उनके लिंकअप की भी काफी खबरें आ रही हैं। बता दें कि मीजान जाफरी का नाम इन दिनों अभिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के साथ जोड़ा जा रहा है। और काफी समय से ही उन दोनों के लिंकअप की खबरें बॉलीवुड गलियारें में सुनाई दे रही हैं। वहीं अब मीजान ने अपने और नव्या के लिंकअप को लेकर के पहली बार कुछ बोला है। मीजान ने कहा कि,‘मैं कुछ भी कहूं, लिखने वाले तो लिखते ही रहेंगे।’

दरअसल मीजान और नव्या की कई पिक्सर्स सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। उन दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है। जब मीजान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,’जहां तक नव्या की बात आती है, वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। दरअसल वह मेरी बहन ती बहुत अच्छी दोस्त हैं। दोनों न्यूयॉर्क में साथ में कॉलेज में पढ़ते हैं। मेरी कई पिक्चर उनके साथ वायरल हो चुकी है और वहीं से लोगों ने किस्से बनाने शुरू कर दिए। जबकि, मेरे और नवेली के बीच कुछ भी ऐसा है नहीं।’

वहीं जब मीजान से उनके लुक्स की तुलना रणवीर सिंह के साथ होने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि,रणवीर सिंह से तुलना के बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता। मेरी अभिनय यात्रा तो बस अभी शुरू ही हुई है। हां, उनके तुलना होने पर मुझे अच्छा तो लगता है लेकिन मुझे अभी अपना काम दिखाना बाकी है। अगर मैं अदाकारी की बात करें तो मैं शुरू से अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार जैसे महान अभिनेताओं से बहुत प्रभावित रहा हूं। मैं उनकी फिल्में देखकर ही बड़ा हुआ हूं और परदे पर उनके निभाए किरदार ही मेरी पाठशाला रहे हैं।

वहीं फिल्म मलाल की बात करें तो इस फिल्म में मिजान के साथ संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तभी से लोगों के मन में इस फिल्म को लेकर के उत्सुकता काफी बढ़ गई है। इस फिल्म के ट्रेलर मे शर्मिन और मिजान की रोमांटिक कैमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आ रही है। अब देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है।

Back to top button