विशेष

पाक टीम की पार्टी को लेकर सानिया पर भड़कीं वीना मलिक, सानिया ने कहा- मैं पाक टीम की मां नहीं

विश्वकप 2019 में भारत से मिली कड़ी शिकस्त के बाद पाकिस्तानी आवाम अलग-अलग तरीके से अपना गुस्सा उतार रही है. 16 जून को भारत और पाकिस्तान का मैच था. इस मैच का लोग महीनों से इंतजार कर रहे थे. लेकिन हर बार की तरह यह मैच भी भारत जीत गया. भारत ने पाकिस्तान को 89 रन के बड़े फासले से हराया. भारत की जीत और पाकिस्तान की हार के बाद भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. इस मामले में लोग सानिया मिर्जा को आड़े हाथ ले रहे हैं. ऐसे में पाक अभिनेत्री वीना मलिक भी सानिया पर सवाल उठा रही हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर पाक क्रिकेटर्स की पार्टी का एक विडियो वायरल हुआ है जिसे लोग मैच से एक दिन पहले का बता रहे हैं. इस विडियो में सानिया मिर्जा भी नजर आ रही हैं.

वीना ने दी सानिया को नसीहत

वीणा मलिक ने सानिया मिर्जा को नसीहत देते हुए कहा, “सानिया मैं आपके बच्चे को लेकर बहुत चिंतित हूं. आप लोग बच्चे के साथ शीशा पैलेस में हैं, क्या यह खतरनाक नहीं है? जहां तक मुझे पता है कि आर्ची जंक फ़ूड के लिए जाना जाता है और यह एथलीट/लड़कों के लिए ठीक नहीं होता. क्या आपको यह नहीं पता है कि आप मां हैं और खुद भी एथलीट हैं”.

सानिया ने दिया करारा जवाब

बस फिर क्या था वीना मलिक का यह ट्वीट पढ़कर सानिया मिर्जा को गुस्सा आ गया और इसका करारा जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “वीना, मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गयी थी. इन सब के लिए आपको या पूरी दुनिया को चिंता नहीं होनी चाहिए. मैं अपने बच्चे का ख्याल किसी से भी कम नहीं रखती हूं. दूसरी बात यह कि मैं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की न तो डायटीशियन हूं और न ही उनकी मां, प्रिंसिपल या शिक्षक”.

वीणा ने फिर ट्वीट करके दिया जवाब

सानिया मिर्जा के जवाब में वीणा ने लिखा, “यह जानकर अच्छा लगा कि आपका बच्चा साथ नहीं था. ओह! क्या मैंने ये कहा था कि आप पाकिस्तानी टीम की डायटीशियन या मां हैं? मैंने ये कहा कि आप एक एथलीट हैं और आपको पता होना चाहिए कि फिटनेस कितनी अहम है और क्या आप एक क्रिकेटर की पत्नी नहीं हैं? आपको उनकी सेहत की भी चिंता करनी चाहिए. क्या मैं गलत कह रही हूं?” इसके बाद सानिया ने वीना के लिए एक और ट्वीट लिखा जिसे थोड़ी देर बाद डिलीट कर दिया. लेकिन तब तक लोग ट्वीट पढ़ चुके थे और वीना ने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सानिया को थोड़ी हिम्मत दिखाने और ट्वीट डिलीट न करने की नसीहत दी.

बिना खाता खोले पवेलियन लौटे शोएब

16 जून को पाक-इंडिया मैच के दौरान शोएब मलिक बिना खाता खोले पवेलियन वापस चले गए थे. ऐसे में उनका एक विडियो सामने आया था जिसमें वह खाना खा रहे था. बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल इस विडियो को मैच से एक दिन पहले का बताया जा रहा है. इस विडियो में पाकिस्तान के खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि मैच से एक दिन पहले पाक क्रिकेटर्स शीशा पैलेस में बर्गर और आइसक्रीम खा रहे थे. ऐसे में जब 16 जून को शोएब मलिक खेलने के लिए फील्ड पर उतरे तो हार्दिक पंड्या के गेंद का शिकार हो गए. इसके बाद लोगों ने इस पार्टी को उनके प्रदर्शन के साथ जोड़कर मैच को गंभीरता से न लेने का आरोप लगाया. यूजर्स ने कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेटर्स मैच को लेकर गंभीर नहीं हैं. उन्हें सिर्फ पैसों से मतलब है. वहीं, कुछ लोगों ने तो कहा कि शोएब मलिक को क्रिकेट छोड़ देना चाहिए.

पढ़ें Video: मैच से पहले सानिया मिर्जा के साथ की थी पाक क्रिकेटर्स ने पार्टी, शोएब मलिक हुए ट्रोल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button