दिलचस्प

अमित शाह के ट्टीट पर आगबबूला हुई पाकिस्तानी सेना, कहा- ‘मैच और स्ट्राइक का कोई मेल नहीं’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत की बधाई देते हुए ट्वीट किया। अमित शाह का यह ट्टीट भारत में खूब पसंद किया जा रहा है, लेकिन पाकिस्तानी सेना को यह रास नहीं आया। अमित शाह के ट्वीट से आगबबूला हुई पाकिस्तानी सेना ने भारत को सलाह दे डाली। इतना ही नहीं, पाकिस्तान के सेना प्रमुख ने भारत के गृह मंत्री अमित शाह को एक सलाह दे डाली, जिसके बाद मामला और भी ज्यादा बढ़ गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भारतीय टीम को शानदार जीत के लिए बधाई देते हुए एक संदेश लिखा, जोकि पाकिस्तानी सेना को रास नहीं आई। इतना ही नहीं, पाकिस्तानी सेना ने अमित शाह को मैच और स्ट्राइक की तुलना न करने की भी सलाह दी। दरअसल, रविवार को जब इंडिया ने पाकिस्तान को क्रिकेट के मैदान में पटखनी दी, तो अमित शाह काफी ज्यादा खुश नजर आए और उन्होंने फौरन ही एक ट्वीट कर दिया, जिसमें पाकिस्तान को एक अनोखा संदेश भी दे डाला। अमित शाह का ट्वीट देखते ही पाकिस्तानी सेना आगबबूला हो गई।

अमित शाह ने किया ये ट्वीट

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की शानदार प्रदर्शन से गदगद गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया कि टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक और नतीजा एक समान। हर भारतीय गौरव का अनुभव कर रहा है। इस शानदार प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया को बधाई।’ अमित शाह का यह ट्वीट काफी तेज़ी से वायरल हुआ और भारतीयों ने जमकर लाइक भी ठोंके, लेकिन पाकिस्तानी सेना को यह रास नहीं आया और फिर उन्होंने अमित शाह को नसीहत दे डाली। बता दें कि भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से करारी शिकस्त दी।

आगबबूला हुई पाकिस्तानी सेना ने दिया ये जवाब

पाकिस्तान के सेना प्रमुख गफूर ने अमित शाह के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि प्रिय अमित जी, आपकी टीम ने एक मैच जीता, उन्होंने अच्छा खेला, लेकिन दो अलग अलग चीज़ों की तुलना आप नहीं करें। साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि स्ट्राइक और मैच दोनों ही अपनी अपनी जगह हैं, ऐसे में दोनों की तुलना नहीं की जा सकती है। इतना ही नहीं, पाकिस्तान सेना ने कहा कि दोनों का नतीजा एक जैसा कैसा हो सकता है, क्योंकि एयर स्ट्राइक तो फेल हुई, ऐसे में तुलना मत कीजिए।

पाकिस्तान पर जीत से खुश हुआ पूरा हिंदुस्तान

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के ओपनर हिटमैन ने धमाकेदार पारी खेलते हुए सबको चौका दिया। रोहित शर्मा ने भारत को शानदार शुरुआत की और पहले विकेट के लिए सौ रन से ज्यादा की साझेदारी की। रोहित, राहुल, कोहली, हार्दिक की धमाकेदार बल्लेबाजी की बदौलत भारत ने 336 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया, जिसके सामने पाकिस्तानियों ने घुटने टेक दिये और भारत ने इस मैच को 89 रनों से जीत लिया, जिसके बाद पूरा हिंदुस्तान खुशी से झूम गया। भारत में इस जीत के बाद लोगों ने जमकर पटाखे फोड़े।

Back to top button