बॉलीवुड

टीवी सीरियल करिश्मा का करिश्मा की करिश्मा में आया है गजब का बदलाव, पहचानना हुआ मुश्किल

टीवी जगत हो या फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री दोनों ही जगह पर ग्लैमर और सुंदरता की कोई कमी नहीं है। हर दिन ही इन दोनों ही इंडस्ट्री में ना जाने कितने लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं। कुछ की किस्मत उनका साथ देती है और वो मशहूर हो जाते है, वहीं कुछ सफल नहीं हो पाते हैं। वहीं कुछ सफलता तो पाते हैं लेकिन सफल होने के बावजूद भी वो इस इंडस्ट्री को अलविदा कर देते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो जब टीवी पर आई तो सबकी फेवरेट बन गई, लेकिन अब वो पर्दे से बिल्कुल गायब हो गई हैं।

आपने अपने बचपन में करिश्मा का करिश्मा और शाका लाका बूम-बूम तो याद ही होगा, ये दोनों ही सीरियल बच्चों के फेवरेट रहे हैं। इस सीरियल में दिखाए जाने वाले किरदारों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने 90 के दशक में टीवी पर राज किया है लेकिन आज वो एक्टिंग से काफी दूर है। टीवी सीरियल करिश्मा का करिश्मा में करिश्मा का किरदार निभाने वाली झनक को इसी टीवी सीरियल से इस इंडस्ट्री में पहचान मिली थी।

इस सीरियल में करिश्मा (झनक रियल नेम) ने एक रोबोट का किरदार निभाया था जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था। 90 के दशक के बच्चों के बीच करिश्मा काफी लोकप्रिय थी। बता दें कि इसके अलावा भी झनक ने फेमस सीरियल सोनपरी में भी अभिनय किया है। इस सीरियल की वजह से भी झनक की पॉपुलेरिटी में काफी इजाफा हुआ था। बता दें कि बचपने में ऐसे सुपरहिट सीरियलों में काम कर चुकी झनक अब एक्टिंग से दूर हो चुकी हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक झनक का अब एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने का कोई मूड नही हैं। वो पूरी तरह से एक्टिंग को बाय बोल चुकी हैं। झनक इन दिनों पूरा ध्यान अपनी पढ़ाई पर लगा रही हैं। वो अपना पूरा समय सिर्फ अपनी स्टडीज को देना चाहती हैं और यही वजह है कि उन्होंने इस वजह से कई सारे एक्टिंग के ऑफर्स को मना कर दिया है। बता दें कि झनक एक समाजसेवी बनना चाहती हैं। और इसी के लिए वो पढ़ाई कर रही हैं।

लेकिन बता दें कि भले ही झनर ने टीवी और एक्टिंग से दूरी बना ली हो लेकिन इसके बावजूद भी सोशल मीडिया में उनकी कापी तगड़ी फैन फौलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके हजारों की संख्या में फॉलोअर्स हैं। बता दें कि झनक शुक्ला नेचर से बहुत प्यार करती हैं। अगर आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालेंगे तो पाएंगे कि उनकी कई सारी ऐसी तस्वीरें हैं जो ग्रीनरी में हैं। जिससे पता लगता है कि वो एक नेचर लवर हैं।

Back to top button