बॉलीवुड

शादी करके इन एक्ट्रेसेस ने करियर पर लगाया फुल स्टॉप, नंबर 7-8 हो चुकी हैं घरेलू हिंसा का शिकार

शादी के बाद अक्सर देखा जाता है कि लड़कियां अपनी नौकरी छोड़ देती हैं. कुछ फैमिली प्रेशर में आकर तो कुछ अपनी मर्जी से जॉब क्विट कर देती हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं  जिन्होंने शादी के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. जहां कुछ अभिनेत्रियों ने ब्रेक लेकर पर्दे पर दोबारा वापसी की वहीं कुछ अभिनेत्रियां हमेशा के लिए पर्दे से दूर हो गयीं. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी जगत की 8 ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने शादी के बाद अपने करियर को अलविदा कह दिया.

मोहिना कुमारी

बता दें, मोहिना कुमारी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में नजर आ रही थीं. लेकिन शादी के लिए इन्होंने शो को क्विट कर दिया था.

एकता कॉल

टीवी एक्ट्रेस एकता कॉल ने हाल ही में सुमित व्यास से शादी की है. एकता ने भी शादी को प्राथमिकता  देते हुए करियर पर फुल स्टॉप लगा दिया.

मीहिका वर्मा

मीहिका वर्मा ‘ये हैं मोहब्बतें’ से सुर्ख़ियों में आई थीं. शादी के बाद मिहिका भी किसी शो में नजर नहीं आयीं.

नेहा मारदा

‘बालिका वधु’, ‘एक थी राजकुमारी’ और ‘डोली अरमानों की’ जैसे सीरियल में काम कर चुकी नेहा मारदा ने शादी के बाद टीवी इंडस्ट्री से अपना नाता तोड़ लिया था.

पूर्वी जोशी

पूर्वी जोशी को ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘फासले’ सीरियल से पहचान मिली थी. शादी के बाद पूर्वी भी छोटे पर्दे से गायब हो गयीं.

अदिति श्रीवल्कर मलिक

‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ से सुर्खियां बटोरने वाली अदिति श्रीवल्कर मलिक ने अपने पति मोहित मलिक की खातिर टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी का नाम टीवी जगत की नामचीन अभिनेत्रियों में शामिल होता है. अपनी दूसरी शादी के बाद श्वेता भी किसी शो में नजर नहीं आयीं. श्वेता तिवारी घरेलू हिंसा का शिकार रह चुकी हैं.

चाहत खन्ना

पिछले कुछ दिनों से अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली अभिनेत्री चाहत खन्ना के करियर पर भी शादी के बाद ब्रेक लग गया. आखिरी बार वह ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल में दिखाई दी थीं.

पढ़ें श्वेता तिवारी की बेटी पलक के डेब्यू पर आया उनके पिता अभिनव कोहली का बयान

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button