बॉलीवुड

श्वेता तिवारी की बेटी पलक के डेब्यू पर आया उनके पिता अभिनव कोहली का बयान

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली श्वेता तिवारी को इस सीरियल ने टीवी जगत में पहचान दिलाई थी। जिसके बाद श्वेता बिग बॉस सीजन 4 की विनर भी रही थीं। इन दिनों भले ही श्वेता तिवारी किसी टीवी शो में नजर ना आती हों लेकिन उनकी बेटी पलक तिवारी अब एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही हैं। बता दें कि पलक किसी टीवी सीरियल या फिल्म से नहीं बल्कि एक एडवरटाइजमेंट से टीवी जगत में एंट्री कर रही हैं।

बता दें कि ये पलक का पहला कमर्शियल नहीं होगा इसके पहले भी वो 4 साल की उम्र में वो एक कर्मशियल कर चुकी हैं। उस कर्मशियल को पलक के दूसरे पिता अभिनव कोहली ने डायरेक्ट किया था। दरअसल श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा तिवारी से हुई थी और पलक उन्हीं की बेटी हैं, लेकिन राजा से तलाक लेने के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली थी। पलक के इस डेब्यू पर अभिनव कोहली से कुछ सवाल किए गए जिनका जवाब उन्होंने कुछ इस तरह से दिया।

पहला सवाल

जब आपने पलक को ऑन स्क्रीन देखा तो आपका रिएक्शन कैसा था?

इस सवाल के जवाब में अभिनव ने बताया कि, मुझे आज भी याद है जब मैंने पलक का पहला एड शूट किया था। चूंकि वो बहुत छोटी थी इसलिए मैंने उसके स्लाट का टाइम ज्यादा रखा था क्योंकि ये उसका डेब्यू था लेकिन इसके बावजूद भी उसने सीन को 2 टेक में ही कंपलीट कर लिया था। उसका एक्टिंग का हुनर गॉड गिफ्टेड है। एक पिता एक्टर-डायरेक्टर और इंडस्ट्री से होते हुए मुझे उस पर गर्व है। उसके एक्सप्रेशन बहुत मैच्योर और अच्छे हो गए हैं। मुझे लगता है कि बिगनर के तौर पर उसने बहुत अच्छा काम किया है।

दूसरा सवाल

चूंकि आप भी एक डायरेक्टर हैं तो क्या आपने पलक को एड को शूट करने से पहले कुछ टिप्स दिए?

इस सवाल के जवाब पर अभिनव ने बताया कि क्योंकि वो एक एक्टर हैं और उसने पूरा कमर्शियल पिता या मां की मदद लिए बिना ही किया है। हां श्वेता ने जरूर इसमें उसकी मदद की है। यहां तक कि जब वह इस पर्टिकुलर एड के लिए ऑडिशन दे रही थी मैं वहां था। मैंने उसका स्क्रीन टेस्ट शूट किया और हां उस टाइम मैंने ही उसे डायरेक्ट किया।

तीसरा सवाल

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें थी कि पलक बॉलीवुड या फिर टीवी डेब्यू कर रही हैं?

पलक के फिल्मों में काम करने को लेकर अभिनव ने कहा कि हम इस बारे में अभी सोच रहे हैं। वैसे पलक को काफी ऑफर आए हैं लेकिन हम किसी अच्छे और स्ट्रांग कंसेप्ट की तलाश में हैं। अगर कोई अच्छी वेब सीरीज भी मिलती है तो पलक उसमें भी काम करेगी। लेकिन अभी टीवी सीरियल को लेकर कुछ सोचा नहीं है। अगर सब कुछ अच्छा रहा तो वो फिल्मों और टेलीविजन दोनों में काम करेंगी।

चौथा सवाल

आपने वेब सीरीज का के बारे में बात की जिसको सुनकर हम यह जानने के लिए उत्सुक है कि क्या आप पलक को बोल्ड करते हुए देखने के लिए तैयार हैं?

इस सवाल के जवाब पर अभिनव ने साफ कहा कि एक पिता होने के नाते मैं इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हूं। लेकिन एक एक्टर होने के नाते उसको ये सब कुछ करना होगा। हां एक पिता होने के नाते मैं उन सींस को नहीं देखूंगा। लेकिन मैं कभीं उनको ऐसा करने की सलाह भी नहीं दूंगा।आप जानते हैं कि भारतीय पिता कैसे होते हैं। राज कपूर इंडियन इंडस्ट्री के अग्रणी पुरुष रहे हैं लेकिन उन्होंने कभी भी अपनी बेटी को फिल्मों में नहीं आने दिया। अब आप समझ सकते हैं कि मैं कैसा महसूस करूंगा।

Back to top button