दिलचस्प

इन 3 हसीनाओं से जुड़ चुका है केएल राहुल, IPL में बरसा रहे हैं दनादन रन

इंडियन प्रीमियर लीग का 12वें सीजन का 22वां मैच हो रहा है और सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मोहाली में बेहतरीन मैच हुआ. इस मैच में पंजाब को 6 विकेट से जीत मिली और पंजाब टीम में सबसे अच्छा केएल राहुल ने खेला जिनका उस दिन बेहतरीन प्रदर्शन रहा है. राहुल ने 53 गेदों में 71 रन बनाए और इसमें 7 चौके और 1 छक्का शामिल है. इसी के साथ राहुल का इस सीजन के तीसरे धूंआधार बल्लेबाज बन गए हैं. 26 साल के इस स्टाइलिश क्रिकेटर राहुल ना सिर्फ अपने बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाते हैं बल्कि इनकी निजी जिंदगी भी चर्चा में रहती है. खासतौर पर इन 3 हसीनाओं से जुड़ चुका है केएल राहुल,जो बहुत ज्यादा सुर्खियों में रहा है.

इन 3 हसीनाओं से जुड़ चुका है केएल राहुल

सोनम बाजवा

साल 2018 के आईपीएल में केएल राहुल पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा को लेकर चर्चा में आए थे, दरअसल सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनपी एक पोस्ट लगाई थी जिसमें कैप्शन दिया, ‘सूर्यास्च को देखकर तुम्हारे बारे में सोचते हुए.’ इधर सोनम का फोटो पोस्ट हुआ और उधर कुछ ही देर के बाद क्रिकेटर केएल राहुल का कमेंट आ गया. राहुल ने उन्हें टैग करते हुए लिखा, ‘बस एक कॉल की दूरी है.’ क्रिकेटर और एक्ट्रेस के बीच की इस छोटी सी चैट को देखकर ये अंदाजा लगा लिया गया कि इनके बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है. इतना ही नहीं कमेंट बॉक्स में यह चैट डेट तक पहुंच गई और सोनम बाजवा ने रात की डेट के लिए भई पूछ डाला इसपर राहुल ने इमोजी वाला रिएक्शन भी दिया. हालांकि इसके बाद दोनों को कभी साथ में देखा नहीं गया.

जैनब अब्बास

आईपीएल 2018 में भी किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर बल्लेबाद केएल राहुल का बल्ला खूब चला और लोगों ने उनकी खूब तारीफ भी की. राजस्थान के खिलाफ एक मैच में राहुल ने नाबाद 84 रन की पारी खेलकर पंजाब को जीता दिया था और इससे लोग राहुल से इंप्रेस हुए थे. उनकी ये लोकप्रियता भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान की मशहूर स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास ने भी ट्विटर पर अपने दिल की बात शेयर की. जैनब ने लिखा था, ‘केएल राहुल शानदार, गजब की टाइमिंग, देखकर मजा आ गया.’ आपको बता दें कि जैनब स्पोर्ट्स में क्रिकेट से बहुत लगाव रखती हैं और यही वजह है कि वो आईपीएल देखती हैं खासकर राहुल की पारी जरूर देखती हैं.

निधि अग्रवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ भी केएल राहुल का नाम जुड़ चुका है. साल 2018 में दोनों को मुंबई में एक साथ देखा गया था और दोनों बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में डिनर करके बाहर निकल रहे थे. गेट पर आते ही पहले निधि और फिर राहुल गाड़ी में बैठकर चले गए. आपको बता दें कि निधि पेशे से मॉडल और अभिनेत्री हैं इन्होंने मुन्ना माइकल से बॉलीवु़ड डेब्यू किया है. एक तरफ राहुल जहां क्रिकेट के उभरते सितारे हैं वहीं निधि को अभी भी एक हिट फिल्म का इंतजार है.

Back to top button